बड़े-बड़े कार इसके सामने है फीके, मात्र 3.95 लाख की नई सेवेन-सीटर कार

0
83

जयपुर। भारत में अधितर लोग फैमिली के साथ सफर करना चाहते है। ऐसे में उनके लिए छोटी कारें पर्याप्त नही होती जिसमें वे एक साथ सफर पर जा सके। वही बड़ी कारें यानी सेवेन-सीटर कारों की कीमत भी ज्यादा होती है जिससे लोग सेवेन-सीटर कार खरीद भी नही बातें है। पर अब ऐसे लोगों के लिए डैटसन लेकर आ रही है कम कीमत में शानदार सेवेन-सीटर कार।

जी हां भारत में डेटसन की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली डेटसन गो प्लस अब नए अवतार में लॉन्च होने जा रही है जो कि एक सेवेन-सीटर कार होगी। जानकारी के अनुसार कंपनी इसे अगले महीने ही लॉन्च करने जा रही हो। आपको बता दें कि इस नई डेटसन गो प्लस की कीमत अन्य सेवेन-सीटर कारों के मुकाबले काफी कम होगी।

आपको पता दें कि इस शानदार कार में आपको एडवांस फीचर्स जैसे पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, व्हील कवर, एसी और म्यूजिक सिस्टम जैसे कई फीचर्स देखने को मिलेंगे। वही इसमें सेफ्टी फीचर्स के तौर पर सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक और एगरबैग्स दिए गए है। इसके अलावा इसे बेहतर लुक देने के लिए कंपनी ने इसमें नया फ्रंट ग्रिल, नया बंपर,टेल लैप्स, एलईडी डीआरएल्स और रीस्टाइल्ड हेडलैम्प दिया है जो इसे बेहतरीन लुक दे रही है।

अगर हम इस कार के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें कंपनी ने 1198 सीसी का थ्री-सिलेंडर इंजन देने जा रही है जो इस कार को शानदार 67 बीएचपी की पावर के साथ 104 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करेगी।  इसके अलावा इस कार का माइलेज 20.62 किलोमीटर प्रति लीटर का है। माना जा रहा है कि इस फैमिली कार की कीमत 3.95 लाख से लेकर 4.5 लाख रुपये तक हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here