प्रेमी के जेवर लेकर फरार हुई प्रेमिका लेकिन कर दी ये छोटी सी चूक और फिर हुआ कुछ ऐसा, जानिए

0
94

जयपुर, राजस्थान के कोटा स्थित महावीर नगर थाना पुलिस ने प्रेमी के साथ मां के जेवर लेकर फरार हुई युवती को गिरफ्तार किया है। जिसे न्यालय मे पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महावीर नगर थाना इलाके निवासी महिला ने एक साव पहले उसकी बेटी दीपिका व प्रेमी पुष्पेन्द्र के खिलाफ घर से करीब 10 तोला सोना चोरकर ले जाने का मामला दर्ज कराया था।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दीपिका को गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर गिरवी रखे जेवर भी बरामद कर लिए। पुलिस ने दोनों को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। मामले की जानकारी देते हुए आरोपी महिला की मां ने बताया कि उसकी बेटी किसी पुष्पेंद्र लड़के के साथ प्यार करती थी। लेकिन लड़का का चालचलन सही नहीं था।

जिसके चलते उससे दूर रहने के लिए कहा गया था लेकिन लड़की ने घरवालों की बात नहीं मानी और लड़के से चोरी छिपे मिलने लगी। एक दिन दोनों ने मौका पाकर घर से अपनी मां के सारे जेवर निकाल लिए और उस लड़के साथ फरार हो गई। जब जब देर शाम तक लड़की घर नहीं आई तो महिला को शक हुआ और उसने गहने चेक किए तो वह गायब मिले। इसके बाद महिला ने थाने पहुंचकर बेटी व प्रेमी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया।Image result for प्रेमी के गहने लेकर फरार हुई महिला

जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी। जिसके चलते आरोपी युवक को अप्रेल में ही गिरफ्तार कर लिया। जबकि युवति को हाल ही में गिरफ्तार किया है। युवती के गिरफ्तार होनें के बाद पुलिस ने आरोपी महिला से जेवर भी बरामद करवा लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here