इस लडकी की सुंदरता ही बनी इसकी दुश्मन, घर से निकलना हुआ बैन, जानिए !

0
28

दोस्तों, हर लड़की का सपना होता है कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो और उसके जैसा इस दुनिया में कोई नहीं हो मगर असल लाइफ में ऐसा नहीं होता है। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी सुदंर है और उसकी सुंदरता ही उसकी दुश्मन बन गई हैं ​क्योंकि यहां की सरकार ने उसको घर बाहर निकलने पर बैन कर दिया है। आज हम बात कर रहे है रूस की 26 साल की एंजेलिका कीनोवा की । जो कि एक प्रोफेशनल मॉडल है।

आपको बता दें कि एंजेलिका दिखने में किसी गुडिया से कम नहीं हैं । उसे उसके माता-पिता ने एक गुडिय़ा की तरह ही बड़ा भी किया है। एंजेलिका की खूबसूरत में सबसे खास बात है कि उसने इसे पाने के लिए किसी भी तरह की सर्जरी की मदद नहीं ली हैं बल्कि उसकी खूबरसूरी पूरी तरह से प्राकृतिक है।

इसके बारे में जब एंजेलिका से पूछा गया तो उसने बताया कि उसके माता-पिता ने उसे एक राजकुमारी की तरह बड़ा किया है। उन्होंने ना तो कभी मुझे कहीं बाहर नहीं जाने दिया और ना ही लडक़ों से मिलने दिया । इसके आगे एंजेलिका ने बताया कि उसने आज तक कभी किसी लडक़े से संबंध भी नहीं बनाए ।

आगे बताते हुए एंजेलिका ने कहा कि उसकी डायट और एक्सरसाइज का रूटिन उनके पेरेंट्स तय करते हैं । आगे एंजेलिका ने बताया कि जब बह 6 साल की हुई तो उसकी मां ने उसे एक बॉर्बी डाल लाकर दी जिसके बाद से ही एंजेलिना में भी बार्बी की तरह बनने की इच्छा जागी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here