श्रीलंका का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है इस जगह से, नेचर के शौकीन जरूर जाएं घूमने

0

जयपुर। अगर आप घूमने फिरने का शौकीन है तो आपको इस जगह पर घूमने के लिए इन जगहों पर जाना चाहिए। जहां आपको एक से बढ़कर खूबसूरत नजारे दिखाई देगें। ऐसे में हर कोई घूमने के लिए ऐेसी जगहां पर जाना चाहता है। जहां जाने के बाद आपका मन यहां से आने का नही करेगा। आज के समय में हर कोई जगह पर जाना चाहता है जहां अपनी फैमली के साथ और दोस्तों के साथ घूम सकते हो। ऐसे में आज हम आपको ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे है। इस जगह से आपको श्रीलंका बेहद करीब दिखाई देगा। ऐसे में आपको श्रीलंका के खूबसूरत नजारों को देखने के लिए इस जगह पर घमने के लिए जा सकते हो। आइए जाने इस जगह के बारे में जहां से आपको खूबसूरत नजारे दिखाई देगें।

श्रीलंका को करीब से देखने के लिए आप तमिलनाडु के रामेश्वारम जिले में स्थित धनुषकोडि में घूमने के लिए जा सकते हो। ऐसे में आप इस जगह पर घूमने के लिए जा सकते हो। यह जगह एक समय में पर्यटकों के लिए खास हुआ करती थी जो अब धीरे-धीरे अब वीरानी जगह बन चुकी है।

इस जगह पर घूमने के लिए पर्यटक दूर-दूर से आते है। जिस वजह से आप यहां घूमने के लिए जा सकते हो। एक समय में यहां पर्यटन और तीर्थ स्थील हुआ करता था। ऐसे में आप इस जगह पर जा सकते हो।

यहां पर आपको कई तरह के किस्सों को सूनने को मिलेगें। इसके अलावा यहां पर आपको मछलियों, समुद्री शैवाल, स्टार मछलियों और समुद्र ककड़ी जैसे समुद्री जीव देखने को मिलते है।

यह जगह चारों तरफ से समुद्र से घिरी हुई है। यहां जाने के बाद आपको किसी भी प्रकार से और कहीं नही जाने की इच्छा नही होती है। यहां पर बहते शांत पानी को देखने के लिए आप इस जगह पर घूमने के लिए जा सकते हो। जहां आपको एक से बढ़कर एक खूबसूरत जगह देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here