एशिया कप में इतना धीमा खेल रहा है यह बल्लेबाज, अब तो उठने लगे हैं सवाल

टीम इंडिया इन दिनों दुबई में एशिया कप खेल रही है। और वहां अब तक लगातार तीन मैच जीतकर भारत की स्थिति काफी अच्छी है । पर एक बल्लेबाज भारत का ऐसा है जो भारतीय टीम में खराब स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी कर रहा है । जो कि आगामी मुकाबलों में टीम इंडिया के लिए नुकसान देही साबित हो सकता है ।

0
79

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। टीम इंडिया इन दिनों दुबई में एशिया कप खेल रही है। और वहां अब तक लगातार तीन मैच जीतकर भारत की स्थिति काफी अच्छी है । पर एक बल्लेबाज भारत का ऐसा है जो भारतीय टीम में खराब स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी कर रहा है । जो कि आगामी मुकाबलों में टीम इंडिया के लिए नुकसान देही साबित हो सकता है । बता दें की हम यहां बात कर रहे हैं लंबे वक्त बाद वापसी करने वाले रायडु की । वैसे रायडु ने हॉन्गकॉन्ग और पाकिस्तान के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करके यह जताने का प्रयास किया है कि उनके अंदर अभी काफी खेल बांकी है । पर एशिया कप के अब तक खेले गए मुकाबलों पर नजर डालें तो अंबाती रायडू ने तीनों मुकाबलों में 52 की शानदार से औसत104 रन बनाए हैं।

 पर उनका इस दौरान स्ट्राइक रेट 70 का रहा । अंबाती रायडु बिल्कुल उन्हें क्रिकेटर्स में से एक जो शुरुआत काफी धीरी करती हैं । पिछले मुकाबलों को हवाले लेते हुए समझा जाए तो तीनों मुकाबलों में टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज ने टीम को शानदार शुरुआत दी।

लेकिन अंबाती रायडु के क्रीज पर आते ही भारत का स्टाइक रेट कम हो जाता है । अंबाती रायडू के करियर पर गौर किया जाए तो वह 75 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हैं ।

पिछले दिनों घरेलू क्रिकेट में खेली गई चतुष्कोणीय मैचों की श्रृंखला में अंबाती रायडू ने चार मैचों में 288 गेंदों पर 187 रन बनाए। हमारे कहने का आशय यह नहीं है कि अंबाती रायडू खराब बल्लेबाजी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here