दो बहनों की कहानी में अपने आइटम सॉन्ग से आग लगाएंगी ये अभिनेत्री

0

बॉलीवुड की फिल्मों में आइटम सॉन्ग ना हो तो दर्शको को हजम नहीं हो पाती है।इसीलिए हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर फिल्म पटाखा के लिए भी एक खास खबर आई है जिसके मुताबिक अब इस फिल्म में भी आइटम सॉन्ग की बौछार होगी जी हां फिल्म में आइटम सॉन्ग होने वाला है।

हाल ही में इस आइटम सॉन्ग के लिए मुन्नी मलाइका का नाम सामने आया है जी हां कहा जा रहा है मलाइका ही सॉन्ग हेलो हेलो का आइटम नंबर लेकर आने वाली है साथ ही कहना चाहेंगे फिल्म के लिए जहां तक है मलाइका ने अपनी हामी भऱ दी है।

ये फिल्म दो बहनो की कहानी है जिसमें दोनों बहन एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सूहाती।बता दें फिल्म की कहानी  चरण सिंह पथिक की लघु कथा पर बेस्ड है।कहानी जो राजस्थान को बैकड्रॉप में रखते हुए दो बहनों की कहानी बयां करती है।फिल्म में दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा के अलावा टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान ने अभिनय किया है।

बता दें फिल्म के आइटम स़ॉन्ग के बोल गुलजार ने लिखे है साथ ही इसे विशाल भारद्दाज और रेखा भारद्दाज ने कंपोज किया है।व साथ में अपनी आवाज भी दी है। मुन्नी बदनाम हुई के बाद ये मलाइका का कमबैक आइटम नंबर है जिससे उम्मीदे है उन्हे बहुत पसंद किया जाएगा।

फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज कर रहे है साथ ही फिल्म में सुनील ग्रोवर के साथ विजय राज भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे विजय फिल्म में सान्या औऱ राधिका के पिता का रोल निभाएंगे।फिल्म का ट्रेलर दर्शको को बहुत पसंद आया साथ ही कहा जा रहा है फिल्म सुपर हिट होगी।फिल्म 28 सितबंर  को रिलीज की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here