इन फिल्मों के दमदार एक्शन ने बनाया बेस्ट एक्शन फिल्म

0
72

यूँ तो हॉलीवुड में एक्शन,ड्रामा,रोमांस सभी का मिश्रण होता है लेकिन जिस फिल्म में एक्शन हो तो उसे देखने की चाह उतनी ही बढ़ती जाती है।बता दें हॉलीवुड में वैसे तो कई एक्शन फिल्मों ने लोगों का दिल जीता है लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी है जो साल की सबसे बेस्ट रही है।

2014 में आई फिल्म द इक्कलाइजर में क्रूर घटनाएं एक बार फिर नया मोड़ लेती है जिन्हें मिटाने के लिए लड़ाई का सहारा लेना पड़ता है।बता दें इस फिल्म को एंटोनी फुक्वा नें डाइरेक्ट किया था। ये क्राइम,थ्रिलर और एक्शन फिल्म है।

बात अगर एक्शन फिल्मों की की जाए तो फिल्म मैड मैक्स:फरी रोड एक फूल एक्शन थ्रिलर फिल्म है।फिल्म में लोगों पर हो रहे अत्याचारों को रोकने के लिए हर संभवत लड़ाई लड़ी जाती है।फिल्म को जोर्ज मिलर ने डाइरेक्ट किया है। इस फिल्म को 150 मिलियन के बजट में बनाया गया था।

2017 में आई फिल्म को लोगान को शायद ही किसी ने ना देखा हो इस फिल्म में आंतककारियों से भागने तथा बुराई का अंत करने के लिए बुराई से लड़ा जाता है।बता दें फिल्म को जैम्स मैनगोल्ड ने डाइरेक्ट किया है।इस फिल्म को अकेडमी पुरुस्कार और एमटीवी पुरुस्कार से सम्मानित किया गया था।

रेयान कुग्लेर की निर्देशक में बनी फिल्म ब्लैक पेंथर एक एक्शन फिल्म है यह फिल्म एक मार्वल कॉमिक्स के चरित्र पर बेस्ड फिल्म है।फिल्म को करीब 200 मिलियन डॉलर में बनाया गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here