The Accidental Prime Minister: अनुपम की उम्दा अदाकारी, बॉलीवुड सेलेब्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

0
145

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर द्वारा अभिनीत फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की कहानी पॉलिटिकल एडवाइजर संजय बारू की किताब द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर आधारित है। जिसमें देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के राजनितिक करियर को परदे पर उतारा गया है। आपको बता दें कि, संजय बारू मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहाकार रहे चुके हैं। फिल्म में संजय बारू का किरदार अभिनेता अक्षय खन्ना निभा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में अहाना कुमरा, सुजैन बर्नर्ट, अर्जुन माथुर मुख्य किरदार में नजर आए है। फिल्म का निर्देशन विजय गुट्टे ने किया है। इस फिल्म को लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

अभिनेता अनिल कपूर ने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर लिखा है कि, अनुपम खेर जैसे कि आप आप सभी किरदारों के साथ करते हैं, आपने इस करेक्टर के साथ भी पूरा न्याय किया है। आप सच में महान स्टोरी टेलर हैं, आप अद्भुत हैं।फिल्मकार सुभाष घई ने लिखा कि, इंडियन सिनेमा के इतिहास में पहली बार इतना बेहतरीन पॉलिटिकल ड्रामा देखा। अनुपम खेर, अक्षय खन्ना को उम्दा अदाकारी है उन्हें और पूरी टीम को बधाई, जिन्होंने यूनीक सिनेमैटिक एक्प्रेशन के साथ इतनी बढ़िया फिल्म बनाई।

बॉलीवुड सेलेब्स के अलाव राजनीति से भी प्रतिक्रिया आई। आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने लिखा फिल्म की तारीफ की। उन्होंने लिखा कि, मस्ट वॉच मूवी। इस फिल्म में कई विलेन हैं मगर डॉक्टर मनमोहन सिंह इस मूवी के बाद हीरो कहलाएंगे।

अनुपम खेर के भाई राजू खेर ने भी फिल्म की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि फिल्म बेहद ही शानदार है, अनुपम पर गर्व है, आप शानदार भाई हैं, आपको प्यार और शुभकामनाएं।

फिल्ममेकर शेखर कपूर ने भी फिल्म की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि, जो उन्होंने निभाया है उसे करने में बहुत स्किल्स लगती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here