सिकंदर ने कहा एक ही तरह की भूमिका करने के पीछे हैं ये खास वजह

0
135

अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर बहुत कम फिल्मों में अब तक नज़र आए हैं और आये भी है तो केवल नेगेटिव रोल में नज़र ऐसे में जब इनसे पुछा गया कि आप केवल ऐसे ही किरदारों में क्यों नज़र आते हैं तो सिकंदर का कहना था एक ही टाइप के रोल करने में मुझे कोई दिक्कत नहीं हैं।  सिकंदर का कहना है कि इससे उन्हें काम ज़्यादा मिलेगा।  बता दे सिकंदर खेर तेरे बिन लादेन डेड ऑर अलाइव और टेलीविज़न शो 24 में नकारात्मक भूमिका में नज़र चुके हैं और अब बहुत जल्द ये फिल्म मिलन टॉकीज और रोमियो अकबर वालटर में भी नेगेटिव रोल में ही नज़र आने वाले हैं। 

जब मीडिया ने इनसे पूछा कि क्या एक ही तरीके के किरदार करने से आप एक भूमिका और छवि में बंध जाएंगे।  मैं किसी भी छवि में ढलने को तैयार हूँ लेकिन एक ही तरह की छवि के रोल करने पर मुझे लगता हैं कि इससे मुझे काम ज़्यादा मिलेगा। 

बता दे सिकंदर ने कई फिल्मो में भूमिकाये की हैं लेकिन इसके बावजूद भी इन्हे वो नाम नहीं हासिल हो पाया है जो एक कलाकार को चाहिए।  साल 2008 में वुडस्टॉक विला से इन्होने अपने करियर की शुरुआत की इसके बाद साल 2010 में ये खेले हम जी जान से में नज़र आये 2012 में प्लयेर में दिखे और 2013 में फिल्म औरंगज़ेब में। 

सिकंदर को अभी तक जो पहचान नहीं मिल पाई हैं उस पर सिकंदर ने कहा कि ज़िन्दगी में कुछ भी स्टेबल नहीं हैंचीज़े हमेशा बदलती रहती हैं। आप इसे अंतराल कहते हैं और मैं इसे जीवन कहते हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here