इसलिए ही सबके दिलों पर राज करते हैं कप्तान कोहली, जानकर आप करेंगे सैल्यूट

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच दूसर टी 20 मैच कल सोफिया क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है । जिसके लिए भारतीय टीम ने बड़े अच्छे से तैयारी की है। टीम इंडिया के कप्तान विराट ने कोहली ने पहले मैच में अपन टी20 को 2000 हजार रन पूरे किए हैं ।

0
122

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच दूसर टी 20 मैच कल सोफिया क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है । जिसके लिए भारतीय टीम ने बड़े अच्छे से तैयारी की है। टीम इंडिया के कप्तान विराट ने कोहली ने पहले मैच में अपन टी20 को 2000 हजार रन पूरे किए हैं ।

वहीं इस आंकड़े क रोहित शर्म भी छू सकते हैं । मैच से पहले कप्तान कोहली ने ट्वीट करते हुए भारत के लिए खेलने की खुशी जाहिर की है । कोहली जो आज वर्तमान समय में भारतीय टीम के सबसे लोकप्रिया खिलाड़ियों में से एक हैं । उन्होंने ट्वीट के जरिए अपने साथी खिलाड़ियों की एकफोटो अपलोड की है।

और साथ ही लिखा है ” सबसे रोमांचक पल अपने देश के लिए खेलना और साथियों के साथ बाहर घूमना है । प्रशंसकों का जुनून एक प्रकार की ऊर्जा बनाता है जिसने समझाया नहीं जा सकता है । बता दें की कोहली ने इस ट्वीट में भारत के लिए खेलने और अपने साथी खिलाड़ियों के साथ पल को बिताना सुखद पूर्ण महसूस किया है ।

कोहली ने ट्विट के माध्यम से दर्शकों को भी धन्यवाद किया है।पिछले कई सालों से भारत के लिए खेलते आ रहे है और सचिन की तरह लगातार नए-नए कारनामे अपने नाम करते आ रहे है। विराट की अगुवाई में इन दिनों टीम  इंडिया इंग्लैंड दौरे  पर है जहां उसने पहला  ही मेैच जीत कर अपना दबदबा कायम किया है ।

अब उसकी निगाहें  दूसरा मैच जीतकर सीरीज को अपने नाम करने पर होंगी । पहले मैच में कुलदीप यादव ने पांच विकेट लिए हैं। साथ ही लोकेश राहुल ने 101 रनों की पारी खेली है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here