इस कारण रिलीज से पहले ही फ्लॉप होने की कगार पर टोटल धमाल, मेकर्स ने कर दी बड़ी गलती

0
87

बॉलीवुड में हाल ही में फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर रिलीज किया गया था।इंद्र कुमार की इस फिल्म के पार्ट का दर्शको का बेसब्री से इंतजार था अब लीजिए फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ कुछ ही दिनों का फासला है ऐसे में हाल ही में फिल्म के लिए एक बुरी खबर सामने आई है जी हां खबरो की मानें तो फिल्म रिलीज से पहले ही फ्लॉप की कगार पर आकर खड़ी हो गई है।

जी हां आपको बताना चाहेंगे फिल्म की टीम ने फिल्म के हिट हो चुके ट्रेलर के अलग अलग भाषाओं में स्पूफ बनाए।इस दौरान मेकर्स ने पहले इसे मराठी में बनाया गया, फिर पंजाबी में, फिर भोजपुरी और गुजराती में। हर भाषा के स्पूफ को उन भाषाओं की फिल्मों से जुड़े सितारों से रिलीज कराया गया। 

ऐसे में मेकर्स और स्टार्स उम्मीद लगा रहे थे कि फिल्म के इस ओरीजनल ट्रेलर के ये स्पूफ ट्रेलर की लाइफ बढ़ाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया जी हां अब फिल्म में इसकी बहुत ही खराब डबिंग और वॉयस ओवर आर्टिस्ट्स के चलते ये सारे के सारे स्पूफ दर्शकों को पसंद नहीं आ रहे हैं।ऐसे में साफ है कि फिल्म को लेकर दर्शको में किसी प्रकार का कोई इंटरेस्ट नहीं देखा जा रहा है।

सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म को लगातार प्रमोट कर रहे अनिल कपूर और माधुरी भी फिल्म के प्रति लोगों को आकर्षित नहीं कर पा रहे है।ऐसे में अब फिल्म रिलीज होने से पहले ही डूबने के कगार पर आकर खड़ी हो गयी है।

हालांकि फिल्म को रिलीज होने में अभी कुछ समय है ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि मेकर्स फिल्म के प्रति दर्शको को खुश करने के लिए किसी ऩई प्रकिया को सामने लाएंगे फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here