फिल्ममेकर्स के लिए सिरदर्द बनी तमिल रॉकर्स, रिलीज होते ही लीक हुई थप्पड़

0

बॉलीवुड की अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर कई लोगों ने ये उम्मीद लगाई है कि फिल्म बॉक्स आफिस पर रिलीज के बाद शानदार कमाई करने वाली है। हालांकि अब तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ को लेकर जो खबरें सामने आ रही है उसे सुनने के बाद आप खुद भी हैरान हो जाएंगे। जी हां आपको बता दें कि फिल्म थप्पड़ रिलीज के कुछ समय बाद ही ये इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। तो ऐसे में तय है कि फिल्म की कमाई पर इसका काफी असर पड़ेगा। अब यहां पर सवाल उठता है कि फिल्म थप्पड़ को किसने लीक किया है तो कोई और नहीं ऑनलाइन पाइरेसी वेबसाइट ‘तमिलरॉकर्स’ ने किया है।

जल्द हो सकती है पुलकित और कृति की शादी, आई ये बड़ी खबर

तमिलरॉकर्स ने फिल्म को फ्री में डाउनलोड करने के लिए एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक किया है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें ​कि ये पहली बार नहीं है इससे पहले कई बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ की सुपरहिट फिल्मों को तमिल रॉकर्स इंटरनेट पर लीक कर चुका है। जिसमे छपाक, दबंग 3, केसरी, भारत, हासफुल 4, जोकर, लव आजकल, मलंग जैसी फिल्में शामिल है।

अर्जुन कपूर से खो गया कैटरीना कैफ का नंबर, मिला अभिनेत्री का ये जवाब

जाहिर है कि फिल्म थप्पड़ इंटरनेट पर लीक हो चुकी है तो इसकी कमाई पर असर पड़ेगा। 22 करोड़ के बजट में बनी फिल्म की कमाई पहले दिन कितनी होती इसके बारे में कोई आंकड़ा सामने नहीं आया है। लेकिन उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स आफिस पर 1 से 2 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।

TV TRP List: इस बार लिस्ट में आया बड़ा बदलाव, नागिन और ‘ये रिश्ता..’ को बड़ा झटका

फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर तपसी पन्नू के अलावा पवेल गुलाटी, दिया मिर्जा, मानव कौल, कुमुद मिश्रा और रत्ना पाठक शाह जैसे दिग्गज नजर आए है। इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है जो इससे पहले मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here