दुष्प्रचार और गुस्से से सीख देने वालों को शिक्षक दिवस पर धन्यवाद : राहुल गांधी

0
157

जयपुर।  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को शिक्षक दिवस के मौके पर अपने राजनीतिक विरोधियों पर अलग-अलग शैली में एक बार फिर तंज कसते हुए कहा कि वह उन सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहते हैं जिन्होंने दुष्प्रभाव और दुष्प्रचार और गुस्से के माध्यम से उन्हें और मजबूत बनाने का काम किया है.

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने कहा है कि उन सभी का आभार जिन्होंने उन पर पिछले साल सीखने का मौका मिला है वहीं राहुल गांधी ने आगे इसमें यह भी लिखा कि इसमें सोशल मीडिया पर टूल्स करने वालों की फौज कुछ तेज अंडे वाले पत्रकार और उनके राजनीतिक विरोधी भी पूरी तरीके से शामिल है वही आपको बता दें कि उन्होंने कटाक्ष और गुस्से में काफी कुछ सिखाया है और एक मजबूत बनाए हैं यह सभी बातें राहुल गांधी ने लिखी है.

राहुल गांधी ने चुनावी भाषणों में उनके खिलाफ प्रचार प्रसार किया जाता है और उनके व्यक्तित्व पर चर्चा का विषय है. वक्तव्य सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बने रहते हैं राहुल गांधी के भाषण और पक्ष और विपक्ष दोनों बड़ी संख्या में प्रतिक्रिया आती रहती है.

गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘उन सभी का आभार जिनसे मुझे पूरे साल सीखने का मौका मिला.’ राहुल गांधी ने आगे लिखा, ‘इसमें सोशल मीडिया पर ट्रोल्स करने वालों की फौज, कुछ तय एजेंडे वाले पत्रकार और मेरे राजनीतिक विरोधी शामिल हैं. जिनके कटाक्ष, दुष्प्रचार और गुस्से ने मुझे काफी कुछ सिखाया और मुझे एक मजबूत शख्स बनाया.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here