THALAIVI: जयललिता के रंग में रंगी क्वीन कंगना,थलाईवी से रिलीज हुआ पहला पोस्टर

0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना का हर एक फिल्म में किरदार दर्शको का दिल जीत लेता है।पिछले काफी समय से तमिलनाडु की सीएम जयललिता की बायोपिक की तैयारियो में लगी कंगना रानौत का इस फिल्म से पहला लुक रिलीज हो चुका है।गौरतलब है कि पिछले काफी समय से फिल्म के लिए कंगना ने क्लासिकल डांस से लेकर मेकअप और लुक्स तक की तैयारी की है।वही फिल्म के लिए कंगना कितनी मेहनत कर रही है वो कही ना कही फिल्म का पहला पोस्टर बता रहा है।

पर्दें की जयललिता बनी कंगना को इस किरदार में पहचानना मुश्किल हो रहा है। पोस्टर में कंगना ग्रीन कलर के काफ्तान में दिख रही हैं। माथे पर कंगना बिंदी लगाए दिख रही हैं और हाथ से विक्टरी का निशान दिखाते हुए नजर आ रही हैं। कंगना का ये पोस्टर देखने के बाद आप भी खुश हो जाएंगे।

सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ ये पोस्टर आते ही छा गया।बता दें इस फिल्म में कंगना को जयललिता के रंग में रंगने के लिए उन पर प्रोस्थैटिक मेकअप किया गया है।जिससे उन्हें एक तरह से जयललिता की तरह दिखने में सहायता की है।बता दें जयललिता साउथ में वो बेहद ज्यादा पॉपुलर थीं और लोग उन्हें अम्मा बुलाते थे। जयलललिता की इस बायोपिक का नाम थलाईवी रखा गया है।

पिछले दिनों ही इस फिल्म के लिए कंगना मनाली में भरतनाट्यम की प्रैक्टिस करती नजर आईं थीं और उन्होंने ये प्रैक्टिस इसी फिल्म के लिए की थी। आपको बता दें पिछले दिनों ही इस फिल्म में साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर को भी अप्रोच किया गया था। लेकिन अपने दादा का किरदार निभाने में वो असहज थे जिसके कारण उन्होनें फिल्म करने से इंकार कर दिया अब देखते है इस रोल के लिए मेकर्स किसे अप्रोच करते है।वही ये फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here