स्वर्गीय जयललिता की तीसरी पुण्यतिथी पर थलाइवी ने दी श्रद्दांजली,देखें तस्वीरें

0

साल 2017 में 6 दिसंबर को तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता ने आखिरी सांसे ली थी जिसके बाद इस साल उनकी तीसरी पुण्यतिथि है।इस मौके पर हाल ही मे थालइवी बनी कंगना रानौत ने उन्हें ट्रिब्यूट दिया।गौरतलब है एक्ट्रेस कंगना रानौत इन दिनों तमिलनाडु की जयललिता की बायोपिक शूट कर रही है इस फिल्म में कंगना जयललिता का किरदार ही निभा रही है जिसका पहला पोस्टर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था।

इस फिल्म के प्रोड्यूसर विष्णु इंदुरी और शैलेष आर सिंह हैं, जबकि निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी गई है।वही इसी बीच कंगना और फिल्म की पूरी टीम ने जयललिता को श्रद्दांजली दी।इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करके दी उन्होने लिखा- थलाइवी 26 जून 2020 को रिलीज होगी। जिसके लिए कंगना ने 10 नवंबर से शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का प्रोडक्शन विष्णु इंदुरी कर रहे हैं। जबकि डायरेक्शन एल विजय का है। कंगना रनोट टाइटल रोल निभाएंगी। फिल्म को तीन भाषाओं में बनाया जा रहा है जिसमें तमिल, तेलुगु और हिंदी शामिल है आपको बता दें इस फिल्म के लिए कंगना रानौत ने शूट से पहले ही भरतनाट्यम और तमिल लैंग्वेज की क्लास भी ली हैं।

बता दें पूर्व सीएम जयलिलता के निधन के बाद चेन्नई के मरीना बीच पर उनकी समाधि बनाई गई है। जहां हर साल लोग आते जाते रहते है।बात यदि फिल्म की करें तो इन दिनों कंगना इस फिल्म की तैयारियो मे है।जहां जयललिता के राजनीति और निजी जीवन के साथ उनके फिल्मी करियर पर भी  प्रकाश डाला जाएगा।फिल्म के पहले प्रोमो से कही ना कही ये साबित होता ही है।फिल्म को 26 जून को रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here