कल से एमजी हेक्टर का ले सकेंगे टेस्ट ड्राइव, इस दिन होने जा रही है लॉन्च

0
39

जयपुर। एमजी मोटर्स अपनी बहुप्रतिक्षित एसयूवी कार हेक्टर को भारत में इसी महीने लॉन्च करने जा रही है। इस कार को लेकर बाजारा में काफी अच्छी पॉजिटिव रिएक्शन देखा जा रहा है। लोग एमजी हेक्टर के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते है।

वहीं अब कंपनी ने देश के ग्राहकों के लिए कल से यानी 15 जून से अपने आधिकारिक डिलरशिप पर हेक्टर की टेस्ट ड्राइव देने जा रहा है। ऐसे में आप भी अपने नजदीकी हेक्टर डिलरशिप पर जाकर इस कार का टेस्ट ड्राइव कर सकते है। बता दें कि कंपनी की यह एसयूवी हेक्टर का मुकाबला टाटा हैरियर, ह्यूंदै क्रेटा और जीप कंपस जैसी एसयूवी कारों से होने वाला है।

गौरतलब है कि इस कार को लेकर लगभग सभी जानकारियां पहले ही सामने आ चुकी है। कंपनी द्वारा हेक्टर ग्राहकों के लिए देश के अलग-अलग राज्यों के लिए अलग-अलग एमजी वेबसाइट्स बनाई है ताकि कंपनी ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक आसानी से पहुंच सके। अगर हम हेक्टर के केबिन की बात करें तो इसके केबिन में डैशबोर्ड को काफी सिंपल रखते हुए इसमें 10.4-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया गया है। आईस्मार्ट नाम वाले इस टचस्क्रीन में कई कनेक्टिविटी फीचर्स हैं। सीट, डैशबोर्ड और डोर पैनल पर फॉक्स लेदर फिनिश है।

इस शानदार लुक वाली एमजी हेक्टर एसयूवी को भारतीय बाजार के लिए पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसमें दिया गया 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन शानदार 143 बीएचपी की पावर और 250 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा इसमें दिया गया 2.0-लीटर डीजल इंजन मैक्सिमम 170 एचपी की पावर और 350 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। दोनों इंजन बीएस4 हैं और 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here