पाकिस्तान में आतंकी संगठनों ने किया भारत के खिलाफ प्रदर्शन,कश्मीर में जिहाद की धमकी दी

0
92

जयपुर।पाकिस्तान के अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद में वहां पर रहने वाले आतंकी संगठनो ने भारत के खिलाफ प्रदर्शन किया।वहां जारी किये गये वीडियो के मुताबिक, भारत के खिलाफ जिहाद शुरू करने के मकसद से आतंकी संगठनों को फिर से संगठित किया जा रहा है।पाकिस्तान के अधिकारी हिजबुल मुजाहिदीन और यूनाइटेड काउंसिल जैसे आतंकी समूह को भड़का रहे है।वहां पर सैयद सलाहुद्दीन हिजबुल सरगना है।

भारत सरकार के द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए को समाप्त किये जाने के बाद से ही आतंकियो में खलबली मची हुई है।आतंकी हिजबुल समर्थकों के साथ पूर्व आतंकियों ने मुजफ्फराबाद में प्रेस क्लब के बाहर भारत विरोधी नारेबाजी भी की थी। इस दौरान उन्होंने भारत के खिलाफ जिहाद छेड़ने की भी बात कही है।


पाकिस्तान में हिजबुल्ल समर्थक खालिदा सैफुला और नाइब अमीर ने अपने नफरत भरे भाषण में कहा है कि,’कोई भी ​​कार्यवाही शब्दो से ज्यादा काम करती है।मेरे दोस्तो हम सब जिहाद के लिए तैयार है।’सैफुल्ला ने भारत के प्रधानमंत्री राजीव गांधी के समय पूर्व राष्ट्रपति जिया उल हक की तारीफ की थी।

हिजबुल समर्थक सैफुल्ला ने पहले कहा था कि,’राजीव आप पाकिस्तान पर आक्रमण करना चाहते है?दुनिया में कई मुस्लिम देश है। याद रखें कि भारत केवल एक है और मैं पृथ्वी से हिंदू धर्म और हिंदुत्व मिटा दूंगा।’

पाकिस्तान में आतंकी संगठन खुलेआम रैलिया कर रहे है।पाकिस्तान पहले से ही आंतरराष्ट्रीय आतंकवाद के वित्त पोषण की निगरानी करने वाली संस्था फाइनेंशिल एक्शन टास्क फोर्स की ग्रे लिस्ट में है और इस तरह से ब्लैक लिस्ट भी हो सकता है।कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here