Teri Bhabhi Song : कुली नंबर 1 का पहला गाना हुआ रिलीज, ‘तेरी भाभी’ गाने ने मचाया धमाल

0

वरुण धवन ने कई अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने बताया  था की वह सभी की भाभी को लेकर कुछ बड़ा खुलासा  करने वाले है। इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई कई चीज़े सोचने के लग गया। काफी लोगो को लगा था की वरुण अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर कुछ बड़ा खुलासा करने वाले है। वही कई लोगो का मानना था की ये फिल्म फिल्म को प्रोमोशन के लिए वीडियो बनाया है। 

इस वरुण की भाभी की लेकर एक बड़ा खुलासा हो गया है।  वरुण धवन कि फिल्म कुली नंबर का पहला गाना अब रिलीज हो गया है। वही इस गाने के नाम है “तेरी भाभी’ है। इस वीडियो में वरुण धवन और सारा अली खान नज़र आ डांस करते हुए नजर आ रही है । इस गाने में वरुण सबसे ये कहते हुए नज़र आ रहे है। ‘हट जा सामने से तेर भैया खड़े हैं’। ‘तेरी भाभी’ । 

इस गाने से भी मेकर्स ने लाइक और डिसलाइक का आप्शन हटा रखा है। हालांकि इस वीडियो के व्यूज की बात की जाए तो इस वीडियो पर अब तक कुछ ही घंटो में 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके है। इस गाने का संगीत जावेद मोहसिन ने दिया है।  वही जावेद मोहसिन , देव नेगी और नेहा कक्कड़ ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। हालांकि कमेन्ट बॉक्स में इस गाने की काफी ट्रोल  की जा रही है। 

सोशल मीडिया पर भी इस गाने को लेकर काफी ज्यादा बात की जा रही है। लोगो को ये गाना बिलकुल भी पसंद नहीं किया गया है। इस गाने के चलते फिल्म के निर्देशक डेविड धवन पर काफी ज्यादा नाराज़ नज़र आ रहे है। आप को ये गाना और इस फिल्म को लेकर आप कितने उत्साहित है  निचे कमेन्ट करके जरुर बताए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here