टेनिस : विपाश फेनेस्ता ओपन के सेमीफाइनल में

0
60

विपाशा मेहरा ने गुरुवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए फेनेस्ता ओपन के लड़कियों के अंडर-16 वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। वहीं लड़कों के अंडर-16 वर्ग में डेनिम यादव अंतिम-4 में पहुंचने में सफल रहे हैं। तमिल नाडु की विपाशा ने टॉप सीड भक्ती परवानी को तीन सेट तक चले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में 0-6, 6-0, 6-4 से मात देकर अगले दौर का सफर तय किया।

मैच के बाद उन्होंने कहा, “यह शानदार मैच रहा, खासकर पहला राउंड। मुझे नहीं लगा था कि पहले सेट में मैं पांच अंक भी हासिल कर पाऊंगी। मैंने हालांकि दूसरे दौर में अपने आप पर ध्यान दिया और दोबार शुरुआत की। मैंने धीरे-धीरे अपना खेल खेलना शुरू किया और इसके बाद तीसरा सेट मेरे लिए मानसिक तौर पर काफी आसान रहा।”

एक अन्य क्वार्टर फाइनल में सुकृति दामेर ने चौथी सीड बेला तामहांकर को 6-2, 6-2 से मात दी।

लड़कों के वर्ग में दिवेश गहलोत ने नरेश बाडगुजर को 4-6, 6-1, 6-1 से हराया। डेनिम यादव ने सुशांत दबास को 6-3, 2-6, 6-4 से परास्त कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

मैच के बाद डेनिम ने कहा, “मुझे यह मैच जीतकर काफी अच्छा लग रहा है। मैं तीसरे सेट में 0-4 से पीछे था वहां से मैंने वापसी करते हुए 6-4 से जीत हासिल की। मैं पहली बार नेशनल चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में खेलूंगा। कल के मैच के लिए तैयार हूं।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here