टेनिस : फेनेस्ता ओपन के फाइनल में कृष-डेनिम, विपाशा-गार्गी

0
75

टॉप सीड कृष पटेल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फेनेस्ता ओपन के अंडर-16 एकल वर्ग के फाइनल में जगह बना ली है। वहीं लड़कियों के अंडर-16 एकल वर्ग में विपाशा मेहरा फाइनल में पहुंचने में सफल रही हैं। दोनों स्पर्धाओं के रविवार को होने वाले फाइनल में कृष का सामना डेनिम यादव से होगा तो वहीं विपाशा, गर्गी पवार से भिड़ेंगी।

कृष ने शुक्रवार को खेले गए सेमीफाइनल में देवेश गहलोत को सीधे सेटों में 6-3, 6-1 से मात दी। डेनिम ने आर्यन भाटिया को दूसरे सेमीफाइनल में 7-5, 6-1 से हराया।

मैच के बाद कृष ने कहा, “मैंने जिस तरह से आज खेला और जीत हासिल की उससे मैं काफी खुश हूं। मेरी रणनीति आक्रामक खेलने की थी। मैंने इससे पहले दो बार देवेश के खिलाफ खेला है और जीत हासिल की है।”

डेनिम ने कहा, “आज के मैच को लेकर मैं आत्मविश्वास से भरा था। शुरुआत में मैं जरूर लड़खड़ा गया, लेकिन बाद में मैंने वापसी की। वहां से मैं जानता था कि मुझे जीत मिलेगी क्योंकि वह थोड़े ढीले पड़ गए थे। दूसरे सेट में मैंने उन्हें वापसी का मौका नहीं दिया। कृष के साथ फाइनल खेलने में मजा आएगा।”

लड़कियों के पहले सेमीफाइनल में विपाशा ने संजना श्रीमाला को 7-6(8),6-7(2),6-1 से मात दी। दूसरे सेमीफाइनल में गर्गी ने संस्कृति दामेरा को 5-7,6-3,6-0 से हराया।

विपाशा ने कहा, “मैं अच्छा महसूस कर रही हूं क्योंकि पिछले नेशनल्स में मैं सेमीफाइनल तक पहुंची थी। मैं फाइनल में पहुंचने के काफी करीब थी, लेकिन हार गई थी। मैं निराश थी लेकिन इस बार यह मेरा समय है। उम्मीद है कि मैं टूर्नामेंट जीतूंगी।”

गार्गी ने कहा, “मैं फाइनल में पहुंच कर काफी खुश हूं। यह फेनेस्ता टूर्नामेंट है और फाइनल में खेलना मेरे लिए बड़ी बात है। मैं फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगी।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here