कुछ लोग हमारे बीच दरार पैदा करने की कोशिश करते हैं- तेज प्रताप

0
245

जयपुर। पिछले कई समय से तेज प्रताप और तेजस्वी यादव में अनबन की खबरे आ रही थी। लेकिन बुधवार को दोनों ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के 22वें स्थापना दिवस के कार्यक्रम में एक साथ आकर इन खबरों पर विराम लगा दिया है। बिहार की राजधानी पटना में आरजेडी अपना 22वा  स्थापना दिवस बना रही है। इस मौके पर तेज प्रताप ने कहा कि कुछ लोग हमारे बीच दरार पैदा करने की कोशिश करते हैं।

राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने कहा कि अभी तो तेजस्वी यादव को बहुत आगे बढ़ना है, आगे बढ़ते जाना है। लोग जलते है उन्हें जलने दीजिए। उसके बाद तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को मुकुट भी पहनाया।इसके बाद तेज प्रताप यादव ने नितीश कुमार और मोदी पर निशाने साधते हुए कहा की कुछ लोगों का मानना है कि महागठबंधन में जेडीयू  वापस नहीं आता है जो भाजपा को हराना मुश्किल है, तेजस्वी ने पूछा कि अभी हाल में हुए कई उपचुनावों में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन की हार हुई है, तब क्या हुआ?

इसके बाद तेज प्रताप ने कहा की हो सकता है की भाजपा 2019 के लोक सभा चुनाव से पहले बीजेपी-जेडीयू गठबंधन थोड़ हमारे चाचा को लास्ट टाइम में डंप कर दे और लोकसभा चुनावो के साथ ही बिहार का चुनाव करा दें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा की हम सभी को उस चुनाव के लिए तैयार रहना है।

इसके अलावा तेजस्वी यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय के चुनाव लड़ने पर ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय ने ऐश्वर्या के राजनीति में आने की खबरों को बकवास करार देते हुए इस संभावना से इंकार किया है। आपको बता दे की आरजेडी के एक पोस्टर पर ऐश्वर्या का फ़ोटो आने के बाद ऐश्वर्या राय के चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here