पत्नी के सहयोग से युवक ने किया किशोरी का रेप

0
61

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अपराध के दिल दहला देने वाले मामले सामने आते रहते हैं। हालांकि देश में इन अपराधों के लिए कानूनन कड़े दंड का प्रवधान है। लेकिन फिर भी अपराधियों में इसका कोई खौफ नजर नहीं आता। तथा वे आए दिन ऐसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं। अभी हाल ही में मध्यप्रदेश में एक दिल हता देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ युवक द्वारा अपनी पत्नी की मदद से रेप करने का मामला सामने आया है।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर एक 15 वर्षीय किशोरी को अपने गांव में बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया था। जानकारी के अनुसार पहले आरोपी ने पीड़िता को मंदिर में ले जाकर उसके मांग में सिंदूर भर दिया। तथा इसके बाद कई दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं इस हैवानियत भरे काम में आरोपी युवक की पत्नी ने भी आरोपी का साथ दिया। इसके बाद किसी तरह मौका पाकर किशोरी अपने घर लौटी और अपने परिजनों को सारा घटनाक्रम बताया। जिसके बादग परिजनों ने कोलार थाने में बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया।

पुलिस के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी कोलार थाना क्षेत्र में रहती है। कुछ दिन पहले उसका मुंहबोला मामा दिनेश प्रजापति अपनी पत्नी निधि के साथ उसके घर पहुंचा। तथा आरोपी ने किशोरी के परिजनों को कहा कि उसके गांव में पूजा है। इस लिए वह किशोरी को अपने साथ लेकर जा रहा है।
इसके बाद आरोपी ने गांव के एक मंदिर में किशोरी की मांग में सिंदूर भर दिया और कहा कि अब वह उसकी पत्नी है। इसके बाद आरोपी ने किशोरी के साथ बलात्कार किया।

इसके बाद किसी तरह किशोरी जान बताकर आरोपी के चंगुल से निकलकर अपने परिजनों के पास पहुंची ततथा उन्हें आपक बीती सुनाई जिसके बाद पुलिस ने किशोरी के बयान दर्ज कर आरोपी के खिलाफ बलात्कार और पॉस्को एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। तथा आरोपी को हिरासत में ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here