Breaking News: टीम इण्डिया के 2 युवा क्रिकेटर के ऊपर आज लग सकता है आजीवन प्रतिबन्ध, टीम इण्डिया से किया धोखा जासूसी करते पकड़े गए

  भारतीय टीम में इस समय सब कुछ सही नहीं चला रहा है। कुछ बातें और घटनाक्रम हो रहे हैं जिनसे बहुत कुछ नजर आने लगा है । यही नहीं कोहली और चयनकर्ताओं की बहस होती दिख रही ह। बताया जा रहा है कि इस बहस की शुरुआत इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के अंदर हुई थी। 

0
96

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)  भारतीय टीम में इस समय सब कुछ सही नहीं चला रहा है। कुछ बातें और घटनाक्रम हो रहे हैं जिनसे बहुत कुछ नजर आने लगा है । यही नहीं कोहली और चयनकर्त की बहस होती दिख रही ह। बताया जा रहा है कि इस बहस की शुरुआत इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के अंदर हुई थी।   कोहली ने करूण नायर को चौंकाने वाले टेस्ट में नहीं खिलाने पर यह बयान दिया था कि चयनकर्ता का फैसला था और टीम का चयन उनके हाथ में नहीं होता है। चयनकर्ता ने ऐसा बोला है कि अगर करूण नायर को टीम में नहीं खिलाना होता तो वह उनका चयन टीम के 15 खिलाड़ियों में क्या करते।  जब करुण नायर का इस मुद्दे पर जवाब पूछा गया कि तो उन्होंने जवाब दिया है कि इंग्लैंड के बाद वेस्टइंडीज टेस्ट में उनको जगह नहीं दी गई है तो इससे पहले चयनकर्ता ने उनसे कोई भी बातचीत नहीं की है। इसके बाद मुरली विजय ने भी कुछ यही जवाब दिया है।

अब मुरली विजय पर बीसीसीआई कठोर कार्यवाही करता हुआ नजर आ सकता है। यही कारण है अब आचार संहिता और मीडिया में कैमरे पर बोलने के कारण बीसीसीआई मुरली विजय और करुण नायर के ऊपर एक बहुत बड़ी कार्यवाही कर सकता है।

हुआ ये भी है कि मुरली विजय नेखुलकर मीडिया में यह बात बोली है कि उनके टीम में खेलने और वेस्टइंडीज दौरे पर टीम में होने पर किसी भी तरह से किसी सलेक्टर ने उनसे बात नहीं की है । बता दें की बीसीसीआई का कानून यहा बोलता है कि टीम इंडिया का कोई भी खिलाड़ी कैमरे पर बिना बीसीसाआई के अनुमति के कुछ भी नहीं बोल सकता है।पर देखा जा रहा है कि करुण नायर और मुरली विजय की आवाज उठानी अब बीसीसीआई को खलती हुई नजर आ रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here