टीम इंडिया की वनडे में तीन सबसे शर्मनाक हार, जब फैंस की आंखों में आ गए थे आंसू

0

जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क।।। टीम इंडिया विश्व  में वनडे क्रिकेट प्रारूप के तहत खतरनाक टीमों में से एक है, पिछले साल वनडे विश्व कप में टीम ने सेमीफाइनल तक सफर तय किया था, हालांकि वह खिताब नहीं जीत पाई। टीम इंडिया का वनडे में अब प्रदर्शन शानदार रहा है, वहीं उसे कुछ शर्मनाक हारों का सामना भी करना पड़ा है।ऐसी तीन हार का जिक्र हम यहां कर रहे हैं।

एशिया कप 2020 के रद्द होने से अनजान है पीसीबी, अब दिया यह बयान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शर्मनाक हार –
इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में टीम इंडिया का शर्मनाक हार मिली थी। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 255 रनों पर आउट हो गई थी, वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 1 विकेट गंवाते हुए 255 रन बना दिए थे।मुकाबले में कंगारू खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और एरोन फिंच ने नाबाद शतकीय पारियां खेली थीं।

बांग्लादेश के खिलाफ शर्मनाक हार –
साल 2007 के विश्व कप में ऐसा माना जा रहा था कि भारतीय टीम सरलता से क्वार्टनर फाइनल में पहुंच जाएगी पर वह लीग स्टेज से बाहर हो गई। भारत को बांग्लादेश के हाथों पांच विकेट से हार मिली थी।

टॉप 5 ऐसे सलामी बल्लेबाज जो वनडे में तिहारा शतक जड़ने का रखते हैं दम

पाकिस्तान के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी में हार-
साल 2017में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच के तहत भारत और पाकिस्तान के आमना- सामना हुआ था जहां भारत को शर्मनाक हार मिली थी । पाकिस्तान ने फाइनल में 180 रनों से जीत दर्ज करके खिताब अपने नाम किया था। इस हार ने भारतीय फैंस को बड़ा झटका दिया था उनकी आंखों से आंसू तक निकल  आए थे किसी को उम्मीद नहीं थी कि पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ेगा।

विश्व के ऐसे क्रिकेटर जिनको लेकर सोशल मीडिया पर महिलाओं ने किया पर्दाफाश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here