फिट हो गया टीम इंडिया का टाइगर एशिया कप में मचाएगा तहलका, रोहित भी हो जाएंगे

टीम इंडिया एशिया कप में तहलका मचाने के लिए रवाना हो चुकी है । वैसे क्रिकेट पंडितों की माने तो एशिया कप के लिए गई भारतीय टीम को बहुत मजबूत बताया जा रहा है ।

0
114

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। टीम इंडिया एशिया कप में तहलका मचाने के लिए रवाना हो चुकी है । वैसे क्रिकेट पंडितों की माने तो एशिया कप के लिए गई भारतीय टीम को बहुत मजबूत बताया जा रहा है ।लेकिन दूसरे तरफ पाकिस्तान की टीम भी मजबूत हो सकती है क्योंकि उसके तमाम बल्लेबाज अच्छी खासी फॉर्म में चल रहे हैं ।

इस बार एशिया कप में विराट को आराम देकर रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गई है। इसलिए देखना बांकी रह जाता है क्या रोहित की अगुवाई में टीम इंडिया पाकिस्तान को मात दे पाएगी । बता दें की एशिया कप टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच 19 सितंबर को अहम मुकाबला खेला जाएगा ।

जिस पर दुनिया भर के तमाम फैंस की नजरें होगी । गौरतलबहै कि इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज में करारी हार का सामना करना पड़ा है । पर टेस्ट और टेस्ट सीरीज के आखिरी में चौथे दिन भारतीय टीम के दिग्गज केएल राहुल एक कैच लपकते वक्त चोटिल हुए थे ।

जिसके बाद उनके एशिया कप में खेलने पर भी संशय उत्पन्न हो गया था। और कहीं ना कहीं अचानक इस खिलाड़ी का चोटिल होना भारतीय टीम के मुसीबत होने वाला था । पर अब यह ख़बर है कि कैच पकड़ने के दौरान केएल राहुल के हाथ में लगी चोट ज्यादा गंभीर नहीं थी।

जिसके चलते बेहद जल्द फिट होने वाले हैं और एशिया कप में खेलते नजर आएंगे । गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टेस्ट मैच में राहुल ने शतक जड़कर अपनी फॉर्म वापसी की संकेत भी दिए हैं ।

क्या  केएल राहुल  पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में कोई बड़ी पारी खेल पाएंगे, कमेंट बॉक्स में राय दें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here