टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा के मुरीद हुआ क्रिकेट जगत का दिग्गज खिलाड़ी,कह दी ये बात

दूसरे मैच में रोहित की तूफानी पारी को देखकर विंडीज के दिग्गज खिलाडी ब्रायन लारा ने कहा है कि वो किसी भी टीम का हिस्सा हो सकते है। इसके बाद लारा ने कहा है कि यदि रोहित के टी20 और वनडे के आकंडो को देखा जाए तो रनों के लिहाज से वे दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज है।

0
150

जयपुर.इस समय भारत और ​वेस्टइंडीज के बीच सीरीज खेली जा रही है। दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा ने शानदार 111 रन की शानदार पारी खेली। इस समय रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में हैं। उनकी इस बल्लेबाजी को देखकर सभी तारीफ कर रहे है। लेकिन इसी बीच इस खिलाडी का क्रिकेट जगत का एक दिग्गज और मुरीद हो गया है।


जी हां हम बात कर रहे है विंडीज टीम के पूर्व महान खिलाडी ब्रायन लारा की।दूसरे मैच में रोहित की तूफानी पारी को देखकर विंडीज के दिग्गज खिलाडी ब्रायन लारा ने कहा है कि वो किसी भी टीम का हिस्सा हो सकते है। इसके बाद लारा ने कहा है कि यदि रोहित के टी20 और वनडे के आकंडो को देखा जाए तो रनों के लिहाज से वे दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज है।

इसके बाद लारा ने बताया है कि वो ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्हें हर कोई अपनी टीम में शामिल करना चाहेगा। वो सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि वर्ल्ड इलेवन में भी जगह बनाने के लायक हैं। मैं रोहित को अपनी ऑल टाइम लिमिटेड ओवर की टीम में जगह देता हूं।


आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में 111 रन की शानदार पारी खेली। इससे पहले वनडे सीरीज में शानदार पारी खेली। वनडे सीरीज में भी रोहित शर्मा ने दो शतक लगाए है। इससे पहले एशिया कप में भी रोहित शर्मा ने शतक लगाया था। वे आईसीसी की वनडे रैंकिंग में दूसरे नंबर पर है।

भारत और विंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच कल खेला जाना है। यह मैच चेन्नई में खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया ने 2—0 की अजेय बढ़त बनाकर इस सीरीज को अपने नाम कर लिया है। अब इस सीरीज में क्लीन स्वीप पर नजर है। इस सीरीज मेें टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here