वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया का हुआ ऐलान,इस खिलाड़ी को बनाया नया कप्तान

दरअसल भारत और वेस्ट इंडीज के बीच अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच राजकोट और दूसरा हैदराबाद में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक विज्ञप्ति में इसकी जानकारी दी।

0
255
India's Virat Kohli bats during their ICC World Twenty20 2016 cricket semifinal match against the West Indies at Wankhede stadium in Mumbai, India,Thursday, March 31, 2016.(AP Photo/Rajanish Kakade)

जयपुर.भारतीय टीम इस समय एशिया कप खेल रही है। इस टूर्नामेंट के बाद टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे,टेस्ट और टी20 सीरीज खेलनी है। यह सीरीज एशिया कप के बाद खेली जानी है। ये सीरीज भारतीय टीम अपनी ही सरजमी पर खेलेगी। टीम इंडिया के साथ मैच से पहले वेस्टइंडीज को भारत क प्रेसिडेंट टीम से प्रैक्टिस मैच खेलने है।

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ अभ्यास मैच के लिए भारत की प्रेसिडेंट टीम का ऐलान कर दिया हेै। यह अभ्यास मैच वडोदरा में खेला जाएगा। यह मैच 2 दिन का खेला जाएगा।

india-vs- wi-match 4-odi
प्रेसिडेंट इलेवन का कप्तान करुण नायर के बनाया गया है। वही टीम में मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, श्रेयस और हनुमा विहारी जैसे खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया है। ये सभी बल्लेबाज घरेलु क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करते जा रहे है।

india-vs- wi

दरअसल भारत और वेस्ट इंडीज के बीच अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच राजकोट और दूसरा हैदराबाद में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक विज्ञप्ति में इसकी जानकारी दी। बोर्ड ने बताया कि वेस्ट इंडीज अगले महीने भारत का दौरा करेगी जहां वह दो टेस्ट, पांच वनडे और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी।

ind-vs-wi -

यह टूर्नामेंट एश्यिा कप के बाद खेेला जाना है। लेकिन इस सीरीज से पहले वेस्टइंडीज टीम को अभ्यास मैच खेलना है।भारत प्रेसिडेट टीम: मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, हनुमा विहारी, करुण नायर (कप्तान), श्रेयस अय्यर, अंकित बावने, ईशान किशन (विकेटकीपर), जलज सक्सेना, सौरभ कुमार, तुलसी थम्पी, अवेश खान, के विग्नेश और इशान पोरेल.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here