Team India playing XI:क्या अब कुलदीप यादव की वापसी नहीं हो पाएगी? कप्तान कोहली ने दिया ये जवाब

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को भारत की प्लेइंग इलेवन में कम मौके मिल पा रहे हैं। पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेली गई टेस्ट सीरीज में मौका नहीं मिला। अब इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज एक टेस्ट मैच के तहत ही मौका मिल सका।

PSL 2021: कराची किंग्स ने पेशावर ज़ल्मी को दी करारी मात, 6 विकेट से हराया

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच 4 मार्च से अहमदाबाद में खेला जाना है और ऐसे में एक सवाल यह भी रहा है कि क्या कुलदीप यादव को मौका दिया जाएगा। मैच से पहले कप्तान विराट कोहली से पूछा गया कि क्या कुलदीप यादव भारतीय टीम की योजना का हिस्सा हैं। जवाब देते हुए भारतीय कप्तान ने कहा, कुलदीप यादव का खेल बिल्कुल ठीक है ।वह अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी कर रहा है ,

Jasprit Bumrah की शादी की ख़बर हुई वायरल तो युवराज सिंह ने ऐसे कर दिया ट्रोल

लेकिन संयोजन, हमें सुनिश्चित करने की जरूरत है कि हम सभी पहलूओं पर खरे उतरें और हमारी टीम सबसे अधिक संतुलित हो।साथ ही विराट कोहली ने अगर रविंद्र जडेजा खेल रहा है और फिर आप तीसरे स्पिनर की बात कर रहे हैं तो कुलदीप यादव को चुने जाने की संभवना अधिक है।

IND vs ENG: जो रूट ने किया खुलासा, आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड टीम के लिए ऐसा करना होगी बड़ी उपलब्धि
विराट ने यह भी बताया है कि अभी वह आर अश्विन ,वाशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल के संयोजन के साथ खेल रहे हैं। कप्तान विराट कोहली ने जाहिर कर दिया है कि कुलदीप यादव मौजूदा भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में फिट नहीं बैठ पा रहे हैं और इसलिए उन्हें मौका नहीं मिल रहे हैं। बता दें कि कुलदीप यादव को लगातार मौके ना मिलने से उनका करियर खतरे में पड़ता दिख रहा है। वैसे तो कुलदीप यादव की गिनती भारत के बेहतरीन स्पिनरों में होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here