वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के इस गेंदबाज़ ने कहा – मैं जादूगर नहीं हर मैच में कमाल करूं

0
34

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) कुलदीप यादव ने आईपीएल सीजन 12 में खराब प्रदर्शन करके दिखाया था जिसके बाद उनकी आलोचना भी की गई। पर अब विश्व कप से पहले कुलदीप यादव ने अपने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। स्टार स्पिनर कुलदीप यादव का कहना है कि अगर कप्तान विराट कोहली ने उन्हें गेंदबाज़ी में आक्रामक होने की आजादी नहीं दी होती तो वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में इतने सफल नहीं होते।

कुलदीप यादव ने कहा है कि आपको बड़े मौके पर चमकने के लिए ऐसे कप्तान की जरूरत होती है जो आपका समर्थन करें और काबिलियत पर भरोसा रखे, लगता है कि अगर हमें कोहली भाई ने आक्रामण करने की आजादी नहीं दी होती तो क्या हम इतने सफल हो सकते थे।

गौरतलब हैकि पिछले दिनों ही सम्पन्न हुए आईपीएल में कुलदीप यादव का इतना बेहतर प्रदर्शन नहीं रहा था, यही नहीं इसके चलते उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा।इस संदर्भ में कुलदीप यादव ने कहा – आईपीएल विश्व कप की तुलना में काफी अलग है ऐसे भी खिलाड़ी हैं।

 जिन्होंने आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन किया है लेकिन अपने देश के लिए खेलते हुए बेहतर नहीं कर पाए, विश्व कप में आईपीएल के प्रदर्शन का मेरे ऊपर बिल्कुल असर नहीं पड़ेगा। इसके साथ ही कुलदीप यादव ने कहा कि वह कोई जादूगर नहीं है जो हर मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करे। उन्होंने कहा – अगर मुझे विकेट नहीं मिल रहे तो इसका मतलब यह नहीं है कि में अच्छी गेंदबाज़ी नहीं कर रहा हूं जब मैं मैच्योर हूं और ज्यादा से ज्यादा टीम के बारे में सोचता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here