कभी जीत की गारंटी हुआ करता था ये शेर खिलाड़ी, आज बन गया टीम इंडिया के लिए बोझ

एक वक्त ऐसा था जब धोनी मैच जिताऊ खिलाड़ी थे । पर आज यही खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है । इन दिनों धोनी भारतीय टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज अपनी सेवाएं दे रहे हैं । लेकिन इस खिलाड़ी की खराब फॉर्म ने टीम इंडिया की चिंता बढ़ा रखी है ।

0
53

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। एक वक्त ऐसा था जब धोनी मैच जिताऊ खिलाड़ी थे । पर आज यही खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है । इन दिनों धोनी भारतीय टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज अपनी सेवाएं दे रहे हैं । लेकिन इस खिलाड़ी की खराब फॉर्म ने टीम इंडिया की चिंता बढ़ा रखी है ।

धोनी की जमकर आलोचना की जा रही है यही नहीं दिग्गज खिलाड़ी धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर सवाल खड़े कर रहे हैं ।पिछले दिनों इंग्लैंड दौरे पर वनडे सीरीज के दौरान धोनी की खराब फॉर्म दिखी है। यही नहीं एशिया कप 2018 में भी वह कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए और धीमी बल्लेबाजी करते रहे ।

गौरतलब है की आईपीएल 11 सीजन में धोनी ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया था । धोनी को विश्व के सबसे बेस्ट मैच फिनिशर के रुप में देखा जाता है। धोनी पहले विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते रहे हैं । पर वह वक्त बदल गया है वह टीम इंडिया के लिए बोझ बन गए हैं ।

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी अजीत आगरकर खुद यह बात उठा चुके हैं और उन्होंने सूझाव दिया है कि  पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को  वेस्टइंडीज के खिलाफ आराम देकर  ऋषभ पंत को मौका दिया जाना चाहिए ।

महेंद्र सिंह धोनी  के पास अनुभवी कोई कमी नहीं पर कहीं ना कहीं  टीम इंडिया को एक खिलाड़ी ऐसा चाहिए जो  एक बड़ी पारी  भी  भारतीय टीम के लिए खेला सके । हालांकि कुछ दिग्गज  आज भी धोनी को भारतीय टीम रखने का समर्थ करते हैं ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here