IPL 2020 से टीम इंडिया को लगा एक और बड़ा झटका, AUS दौरे से पहले चोटिल हुआ यह खिलाड़ी

0

जयपुर स्पोर्टस् डेस्क।। आईपीएल 2020 से टीम इंडिया को बड़े झटके लग रहे हैं। पहले जहां भुवनेश्वर कुमार, ईशांत शर्मा और रोहित शर्मा चोटिल हुए , वहीं अब रिद्धिमान साहा की चोटिल होने की ख़बर है। बता दें कि बीसीसीआई ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे के टी 20, वनडे और टेस्ट टीम का ऐलान किया ।

BCCI ने इस अंदाज में संन्यास ले चुके MS Dhoni को दिया ट्रिब्यूट

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए घोषित की गई टेस्ट टीम का हिस्सा रिद्धिमान साहा भी हैं। ऐसे में उनका चोटिल होना टीम इंडिया की टेंशन बढ़ाने का काम करता है। बता दें कि मंगलवार को रिद्धिमान साहा ने तूफानी प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को दिल्ली के खिलाफ जीत दिलाई और उन्हें चोट का सामना भी करना पड़ा ।

LIVE IPL 2020, MI VS RCB: मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइँग XI

बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन पर नजर बनाए हुए है। ख़बरों की माने तो रिद्धिमान साहा की ग्रोइन में चोट गंभीर नहीं है । पर आईपीएल में उनकी फ्रेंचाइजी बीसीसीआई से बातचीत के बाद खिलाड़ियों को लेकर कदम उठायगी।गौरतलब हो कि रिद्धिमान को यह चोट दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मंगलवार को खेले गए आईपीएल मैच के दौरान लगी ।

Breaking, MI VS RCB: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

 

उन्होने मुकाबले में टीम के लिए 45 गेंद में 87 रनों की तूफानी पारी खली थी। मुकाबले में अपनी पारी के बाद रिधिमान साहा विकेटकीपिंग के लिए नहीं आए थे। वॉर्नर ने मैच के बाद बताया कि दुर्भाग्य से उनकी दुर्भाग्य से उसके ग्रोइन में चोट है लेकिन उम्मीद करते है यह ज्यादा गंभीर नहीं है। बता दें कि टीम इंडिया दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलेगी और तब तक रिद्धमान साहा का फिट होना बहुत ज्यादा जरूरी हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here