थोड़ी ही देर बाद शुरू होगा पांचवा टेस्ट, टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम मैच आज भारतीय सयमानुसार 3.30 बजे से खेल जाएगा । टीम इंडिया के पांचवे टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-1 से पीछे है एक तरह से वह सीरीज गंवा चुकी है ।

0
45

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम मैच आज भारतीय सयमानुसार 3.30 बजे से खेल जाएगा । टीम इंडिया के पांचवे टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-1 से पीछे है एक तरह से वह सीरीज गंवा चुकी है ।

और अंतिम टेस्ट मैच में वह अपने सम्मान के लिए लड़ेगी । बता दें की पूरी सीरीज में भारतीय टीम के बल्लेबाज इंग्लैंड के गेंदबाज के सामने भिग्गी बिल्ली बनते रहे हैं हमने देखा है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज हों या फिर स्पिनर कोई भारतीय बल्लेबाजों ज्यादा नहीं टिक पाया ।

हालांकि विराट कोहली ऐसे रहे हैं जिन्होंने इंग्लैंड गेंदबाजों को मुहं तोड़ जवाब दिया। वैसे तीसरे टेस्ट मैच से पहले एक बड़ी खुश ख़बर आई है । बता दे की ओवल मैदान के पिच क्यूरेटर ने संकेत दिए हैं कि पांचवे टेस्ट मैच की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार होगी। ऐसे में विराट कोहली समेत टीम इंडिया के अन्य बल्लेबाज इस टेस्ट मैच में अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं।

अगर टीम इंडिया इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करती है और एक बड़ा स्कोर बना देती है तो इंग्लैंड को दबाव में डाल सकती है। वैसे देखा जाए तो भारत के इंग्लैंड दौरे खास नहीं रहा है वो भी तब  जब अगले साल  इंग्लैंड में  विश्वकप होने जा  रहा है ।

उम्मीद की  जा रही थी कि विराट की कप्तानी में भारत, इंग्लैंड  लगातार सीरीज हराने का  क्रम तोड़ पाएगी पर ऐसा नहीं हो सका। एक तरह से उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here