वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम का ऐलान,टीम का बदला कप्तान

टीम में धोनी को शामिल किया गया है। तो वहीं पंत को भी टीम में शामिल किया गया है। पंत को दिनेश कार्तिक की जगह शामिल किया गया है। पहले कयास लगाया जा रहा था कि धोनी की जगह पंत को शामिल किया जा सकता है। लेकिन पंंत को इस सीरीज में कार्तिक की जगह शामिल किया है

0
128

जयपुर. भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज और तीन मैचों की टी—20 सीरीज खेली जानी है। पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम का ऐलान हो गया है। बीसीसीआई ने गुरूवार को पहले दो मैचों के लिए टीम का ऐलान किया । बीसीसीआई ने 14 सदस्यों की टीम का ऐलान किया हैं।

Image result for india one day match

गौरतलब है कि इस सीरीज में विराट कोहली की वापसी हो गई है। कोहली को एशिया कप से आराम दिया गया था। इसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो मैचों के लिए टीम में शामिल किए गए है। वहीं एक बार फिर से टीम की कमान विराट कोहली के हाथों में होगी।

Related image

आपको बता दें कि रोहित शर्मा को भी टीम में शामिल किया गया है। रोहित को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। टीम के ऐलान से पहले कयास लगाया जा रहा था कि इस सीरीज में कोहली को आराम दिया जा सकता है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Related image

दरअसल टीम में धोनी को शामिल किया गया है। तो वहीं पंत को भी टीम में शामिल किया गया है। पंत को दिनेश कार्तिक की जगह शामिल किया गया है। पहले कयास लगाया जा रहा था कि धोनी की जगह पंत को शामिल किया जा सकता है। लेकिन पंंत को इस सीरीज में कार्तिक की जगह शामिल किया है।

Related image
इसके अलावा सिद्दार्थ कॉल,दीपक चाहर, अक्षर पटेल और दिनेश कार्तिक को मौका नहीं मिल पाया है। ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या और केदार जाधव अब भी चोट से उभर नहीं पाए हैं । भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है।
भारतीय टीम- विराट कोहली(कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान),शिखर धवन,लोकेश राहुल, मनीष पांडे, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी, ऋषभ पंत, रविन्द्र जडेजा, युजेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, खलील अहमद, कुलदीप यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here