बाथरूम में स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने में व्यस्त थी टीचर, खुल गया गेट और फिर…

0
173

जयपुर, आधुनिक जमाने मे अपराध का ग्राफ इतने तेजी से बढ़ता जा रहा है। जिसके बारे मे सुनकर इंसान का दिमाग खराब हो जाता है। आए दिन हमारे सामने ऐसे ऐसे मामले सामने आते रहते है। जो बड़ ही अजीब तरह के होते है। ऐसा ही एक मामाल आज हम आपको बता रहे है। जो अमेरिका के एक स्कूल का है। जिसके बारे मे सुनकर हर कोई चौंक जाता है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक स्कूल में टीचर कई सालो तक अपने ही छात्रो के साथ में संबंध बनाती थी। लेकिन इस बार वह सब हो गया जिसका उसने कभी अंदाजा भी नहीं लगाया था। बताया जा रहा है कि जब टीचर छात्र के साथ संबंध बना रही थी।

तो एक अन्य टीचर वहां आ गई जहां उसने टीचर का कारनामे को सभी को बता दिया। उधर स्कूल प्रशासन ने मामले का पता चलते ही पुलिस को सूचान दी. जहां पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत मे लिया। लेकिन मामला उस समय अधिक फैल गया। जब टीचर ने पुलिस को चौंकाने वाली बात कही।

पुलिस ने बताया कि स्कूल प्रशासन को सारी बात का पता था. लेकिन कभी उन्होंने उसे रोकने का प्रयास नहीं किया. बताया जा रहा है कि पहले वह घर पर छात्रों को बुलाकर संबध बनाती थी। लेकिन अब स्कूल मे ही बनाने लगी है। मीडिया खबरों के अनुसार टीचर की उम्र करीब 24 साल है जिनका नाम मैरी बेथ हेग्लिन है।

बताया जा रहा है कि वह एक 17 साल के छात्र के साथ संबध बना रही थी। मामले की सूचना पर पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत मे लेकर पड़ताल कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here