TCL ने अब ऑडियो एक्सेसरीज सेगमेंट में किया प्रवेश

0

टीसीएल ने सोमवार को वायर्ड और वायरलेस ईयरफोन और हेडफोन सहित कई ऑडियो उत्पादों की लॉन्चिंग के साथ ऑडियो सेगमेंट में अपने विस्तार की घोषणा की। कंपनी ने वायर्ड इन-इयर हेडफोन – एसओसीएल100, एसओसीएल200, एसओसीएल300, एसीटीवी100, प्रीमियम वायर्ड ओवर-द-इयर हेडफोन्स – एमटीआरओ200, ईएलआईटी400एनसी और हाई-एनर्जी वायरलेस नेकबैंड स्टाइल इन-इयर हेडफोन्स – एसओसीएल200बीटी, एसीटीवी100बीटी, ईएलआईटी200एनसी को लॉन्च किया।

कंपनी के अनुसार, उत्पादों की एक पूरी श्रृंखला है, जिसकी स्मार्ट क्षमताओं के साथ कोई समझौता नहीं किया है और यह प्रतिस्पर्धी कीमतों में उपलब्ध हैं।

टीसीएल मोबाइल के कंट्री मैनेजर (भारतीय उपमहाद्वीप) सुनील वर्मा ने एक बयान में कहा कि जहां तक नवाचार और डिजाइन की बात है तो टीसीएल उत्पादों को बहुमुखी माना जाता है। इसी रणनीति को ध्यान में रखते हुए हमने ऑडियो श्रेणी में प्रवेश किया है और युवा भारतीय उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए ऑडियो सेगमेंट में कई उत्पादों की घोषणा की है।

इसके अलावा, कंपनी ने टीसीएल ईएलआईटी200एनसी इन-इयर हेडफोन और टीसीएल ईएलआईटी400एनसी, एमटीआर200 ऑन-इयर इयरबड हेडफोन की भी घोषणा की।

पूरी रेंज ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के साथ फ्लिपकार्ट और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी।

न्यूज सत्रोत आईएएनएस

SHARE
Previous article8 जीबी तक रैम के साथ LG W41, W41 + और W41 प्रो लॉन्च, कीमत जानिए
Next articleVivo S9 5G को 3 मार्च को डुअल सेल्फी कैमरा, डायमेंशन 1100 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here