अपने इस अजीबोगरीब शौक की वजह से मशहूर हुई टैटू आर्टिस्ट महिला

जयपुर। एक महिला अपने अजीब शौक के लिए दुनिया में मशहूर हो गई। कैलिफोर्निया की रहने महिला 31 साल की मिशेल पेशे से एक टैटू आर्टिस्ट हैं।

0
37

जयपुर। एक महिला अपने अजीब शौक के लिए दुनिया में मशहूर हो गई। कैलिफोर्निया की रहने महिला 31 साल की मिशेल पेशे से एक टैटू आर्टिस्ट हैं। मिशेल को अजीब तरह का शौक है। जिसके बारे में सुनकर किसी का भी दिमाग हिल जाए। वह कई सालों से इंसान और जानवरों का खून पीती आ रही हैं। ये बात उन्होंने खुद एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कही थी। मिशेल ने बताया कि वह जानवर का भी खून पी जाती हैं और वह हफ्ते में करीब 36 लीटर जानवर का खून पीती हैं। वह इंसान का खून भी पीती हैं, क्योंकि यह उन्हें बेहद अधिक पसंद है।

जब मिशेल से उनकी इस अजीबोगरीब आदत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह जब 18 साल की थीं तो वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थी। इस दौरान वह खुद को नुकसान पहुंचा लेती थी। एक दिन उसके हाथ से खून निकल रहा था और उन्होंने इसे मुंह में डाल लिया। उन्हें इसका स्वाद अच्छा लगा और वह रोज ऐसा करने लगीं। इसी के बाद उन्हें खून पीने की आदत पड़ गई। जानकारी के अनुसार, मिशेल लोगों को खून पीने के लिए उनके शरीर में नीडल लगाती हैं। दुनिया में ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो अजीब शौक के चलते मशहूर हैं। बीते दिनों एक महिला की फोटो वायरल हुई थी, जिसने अपनी जीभी दो हिस्सों में अलग कर रखा था। वहीं कई ऐसे भी लोग हैं, जो अपने पूरे शरीर पर टैटू खुदवा लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here