टाटा की Zest Premio ,कीमत और फीचर्स देख हो जाएंगे हैरान

15
423

टाटा ने अपनी पॉपुलर कॉम्पैक्ट सेडान का स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है। और कंपनी ने इस कार को Zest Premio का नाम दिया है।

टाटा मोटर्स की जेस्ट प्रिमियो सिर्फ डिजल मॉडल मे ही उपलब्ध होगा। इस कार में इसके अलावे कई सारे अतिरिक्त फीचर्स के साथ पेश किया गया है। और इस कार की एक्स शोरुम कीमत 7.53 लाख रुपए होगी।

इस शानदार कार के रुफ पर ग्लॉसी ब्लैक फिनिश,पियानो ब्लैक रियर व्यू मिरर्स,ब्लैक डुड स्ट्रिप और पियानो ब्लैक बूट लिड गार्निश जैसे कमाल के फीचर्स दिया गया है।

जेस्ट Premio मे 1.3 लीटर, 4-सिलिंडर,टर्बोडीजल इंजन लगा है जो 74 bhp और 190Nm का टॉर्क देता है। इसका इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स सिस्टम से लैस है।

टाटा जेस्ट Premio के लॉन्च के दौरान कंपनी के बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट मयंक पारिख ने कहा कि हम इस स्पेशल एडिशन जेस्ट को रिफ्रेस और ऐनर्जेटिक लुक मे पेश कर बेहद खुश है और हमे पुरा विश्वास है कि यह अपनी क्षमता से ग्राहको को आकर्षित करने मे कामयाब होगी।

टाटा मोटर्स ने अब तक जेस्ट की 85,000 से जादा यूनिट बेच चुका है। यह कार मार्केट में सीधे मारुती सुजुकी डिजायर और होंडा अमेज जैसी गाड़ियों को टक्कर देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here