टाटा टिगोर का फेसलिफ्ट मॉडल भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

0
41

जयपुर। टाट मोटर्स ने फेस्टिवल सीजन को देखते हुए भारतीय बाजार में टाटा टिगोर का फेसलिफ्ट वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। जानकारी के अनुसार टाटा मोटर्स ने इस कार को कुछ कॉस्मैटिक बदलावों के साथ 5.20 लाख रुपये से लेकर 7.38 लाख रुपये तक के कीमत में लॉन्च किया है।

आपको बता दें कि कंपनी ने इस फेसलिफ्ट वेरिएंट टाटा टिगोर को कुल 9 वेरिएंट के साथ भारत में लॉन्च किया है। टाटा टिगोर फेसलिफ्ट को पेट्रोल इंजन के साथ  एक्सई, एक्सएम,एक्सजेड, एक्सजेड+ और एक्सजेडए में लॉन्च किया है। वही डीजल इंजन की बात करें तो इसमें एक्सई, एक्सएम, एक्सजेड और एक्सजेड+ वेरिएंट में लॉन्च किया है।

आपको बता दें कि हाल ही में टाटा मोटर्स की नई टिगोर के लिए ऋतिक रोशन को ब्रांड एम्बेस्डर नियुक्त किया गया है। अब ऋतिक रोशन टाटा की छोटी सेडान कार को प्रमोट करने नजर आएंगे। आपको बता दें कि हाल ही में टाटा टिगोर के कई स्पेशल मॉडल्स को भी पेश किया है। हाल के दिनों में टाटा नेक्सन Kraz  और फिर टाटा टियागो NRG क्रॉसओवर कार को अपडेट कर पेश किया गया है। कंपनी ने इन दोनों कारों में कई जरूरी बदलावों के साथ फेस्टिवल सीजन में लॉन्च किया है।

आपको बता दें कि टाटा टिगोर 2018 के डिजाइन को कंपनी ने मौजूदा वर्जन के मुकाबले ज्यादा आकर्षक बनाया है। इस नई फेसलिफ्ट कार के फ्रंट ग्रिल में नया डायमंड-शेप्ड क्रोम और नए डबल बैरेल हैडलैंप्स के साथ प्रोजेक्टर लेंस और क्रोम फिनिश दी गई है जिससे यह कार शानदार लग रही है। इसके अलावा यह कार पहले के मुकाबले ज्यादा माइलेज देने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here