बहुत जल्द बाजार में आने जा रहा है टाटा टियागो का नया अवतार, जानिए

0
59

जयपुर। टाटा मोटर्स की सफलतम कारों में से एक टियागो एक शानदार कार मानी जाती है। कंपनी की इस शानदार कार ने अप्रैल 2016 में आई एस एंट्री लेवल हैचबैक कार श्रेणी में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थी। आपको बता दें कि इस श्रेणी में मारूति सुजुकी की ऑल्टो, सिलेरियो और वैगनआर कारे आती है।

अब खबर आ रही है कि कंपनी टियागो का नया वर्जन 12 सितंबर को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस नए टियागो को एनआरजी नाम देने जा रही है। इस एनएसजी का मतलब एनर्जी से है। इस हैचबैक को सिलेरियो एक्स जैसा क्रॉसओवर ट्रीटमेंट दिया जाएगा।

टाटा मोटर्स इस शानदार कार को एसयूवी और क्रॉसओवर सेगमेंट के बीच रखने जा रही है। इस समय कई कंपनियां इस तरह की कार पर काम कर रही है जो कि एसयूवी और क्रॉसओवर के बीच का हो। आपको बता दें कि इस समय बाजार में एसयूवी सेगमेंट और क्रॉसओवर सेगमेंट की कारों का  डिमांड काफी ज्यादा है। माना जा रहा है कि कंपनी इस कार में फॉक्स स्किड प्लेटे, रूफ माउंटेड स्पॉइलर और इसके टॉप पर रूफ रेल देने जा रही है। इसके अलावा इस नई कार में हमें 14-इंच के व्हील्स भी देखने को मिल सकते है।

जानकारी के अनुसार कंपनी इस कार को पुराने मॉडल से बड़ी बना सकती है। इस कार का ग्राउंड क्लियरेंस भी पहले के मुकाबले ज्यादा रखा जा सकता है। माना जा रहा है कि इस नए टियागो एनआरजी का ग्राउंड क्लियरेंस को 165 एमएम से बढ़ाकर 180 एमएम किया जाएगा।  इसके अलावा कंपनी भारत के युवाओं को ध्यान में रखकर इसमें कई कलर वेरिएंट दे सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here