टाटा स्काई मल्टी-टीवी कनेक्शन प्लान को करेगी बंद, यूजर्स को मिलेगी Service रूम टीवी सेवा..

0
87

जयपुर। डीटीएच ऑपरेटर टाटा स्काई ने हाल ही में घोषणा की कि यह 15 जून से मल्टी-टीवी कनेक्शन योजनाओं को बंद कर देगा। टाटा स्काई ने अब अपनी नई रूम टीवी सेवा शुरू की है।यह प्लान ग्राहकों को उनके मल्टी-टीवी कनेक्शन के लिए चैनल पैक का चयन करने का बेहतर तरीका देगा। लेटेस्ट टाटा स्काई मल्टी-टीवी कनेक्शन वाले मौजूदा ग्राहकों को अब अपने प्रत्येक कनेक्शन के लिए व्यक्तिगत रूप से भुगतान करना होगा।
आपाके जानकारी दे देें कि डिश टीवी और एयरटेल डिजिटल टीवी ने हाल ही में ट्राई के आदेशों काबेहतर पालन करने के लिए अपनी मल्टी-टीवी नीतियों को बदल दिया है। टाटा स्काई ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ग्राहक उनके सेकण्डरी कनेक्शन में अब एक ही ग्राहक आईडी के तहत घर में पहले कनेक्शन के लिए चुने गए आधार पैक से विभिन्न चैनल और सेवाओं का लाभ उठा सकतें हैं।
टाटा स्काई मल्टी-टीवी सेवा का लाभ कैसे उठाएं: टाटास्काई मल्टी टीवी सेवा का लाभ
आप टाटा स्काई मोबाइल ऐप के माध्यम से या mytatasky.com पर जाकर उठा सकते हैं। मार्च में, टाटा स्काई ने मल्टी-टीवी ग्राहकों के लिए अलग मूल्य निर्धारण जारी किया​ था। 15 जून की समय सीमा के बाद, मल्टी-टीवी कनेक्शन वाले टाटा स्काई ग्राहकों को एनसीएफ को सेकण्डरी कनेक्शन पर भी भुगतान करना पड़ सकता है। ज​बकि न्यू रूम टीवी सेवा इस बात का ध्यान रखेगी। और ग्राहकों सेकण्डरी कनेक्शन के लिए अतिरिक्त चार्ज नहीं देना पेड़ेगा। टाटा स्काई के अलावा एअरटेल डिजि​टल टीवी , और डीटूएच ने भी ये सेवा जारी कर दी है। इन सभी कंम्पनीयों के प्रतिस्पर्धा ग्राहकों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here