टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई टाटा मोटर्स की ये कार, जल्द हो सकती है लॉन्च

0
125

जयपुर। पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपनी नई टियागो जेटीपी को इस फेस्टिव सीजन भारत में लॉन्च करने जा रही है। इस कार के लॉन्च होने से यह कार टेस्टिंग की प्रक्रिया से गुजर रही है। अब टेस्टिंग के दौरा हाल ही में इस कार को बिना कवर के स्पॉट किया गया है।

आपको बता दें कि टाटा मोटर्स ने इस नई जेटीपी मॉडल टियागो के डिजाइन में ज्यादा कुछ नया नही किया है। कंपनी ने केवल इस कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कुछ स्पोर्टी फीचर्स को जोड़े है जिससे यह कार बाजार में ग्राहकों को लुभा सके।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस नई टाटा टियागो जेटीपी मॉडल को टाटा मोटर्स और कोयंबटूर की जयेम ऑटो ने मिलकर तैयार किया है। स्पॉट हुए कार में पीछे की तरफ डुअल-टोन बंपर, फॉक्स स्किड प्लेट, फॉग लैंप और ट्विन एग्जॉस्ट टीप दिया गया है। इसके अलावा इस कार के बॉडी को लाल रंग से रंगा गया है जिसके साथ ब्लैक कलर रूफ और ओआरवीएम फीचर्स भी देखने को मिलता है। कंपनी ने इस कार में ब्लैक आउट रूफ के साथ कुछ अलग लुक देने की कोशिश की है। इसके साइड प्रोफाइल में ब्लैक कलर के बी-पिल्लर ड्यूअल टोन अलॉय व्हील, साइड स्कर्ट और इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल दिया गया है।

माना जा रहा है कि इस नई टाटा टियागो जेटीपी में कंपनी मौजूदा इंजन को ही दे सकती है। आपको बता दें कि मौजूदा समय में टियागो कार में 1.2 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है। यही इंजन टाटा मोटर्स ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी कार नेक्सन में दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here