टाटा मोटर्स ने इस साल शुरू किया फेस्टिवल ऑफ गिफ्ट्स ऑफर, जीत सकते है नई टिगोर

0
108

जयपुर। अब जब देश में फेस्टिवल सीजन की शुरुआत हो चुका है तो सभी कार कंपनियां अपने पॉपुलर वाहनों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर देना शुरु कर दिया है। इस फेस्टिवल सीजन टाटा मोटर्स ने भी अपनी फेस्टिवल अभियान की शुरुआत कर दिया है। जानकारी के अनुसार इस अभियान के तहत ग्राहकों को 31 अक्टूबर किसी भी टाटा कार्स खरीदने पर करीब 1 लाख रुपये तक का एश्योर्ड गिफ्ट्स दिए जा सकते है।

आपको बता दें टाटा मोटर्स द्वारा यह ऑफर मध्य प्रदेश, गुजरात, गोवा और महाराष्ट्र को छोड़कर सभी राज्यों में वैध होगा। जानकारी के अनुसार इस ऑफर के तहत ग्राहकों को एश्योर्ड गिफ्ट्स के लिए फेस्टिवल ऑफ गिफ्ट्स एप को प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा। इसके अलावा ग्राहक टाटा मोटर्स के ऑफिशियल वेबसाइट पर भी जाकर इस ऑफर का फायदा उठा सकते है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस फेस्टिवल सीजन ग्राहकों को टाटा टियागो की खऱीद पर 40,000 रुपये, टाटा टिगोर पर 73,000 रुपये, टाटा जेस्ट पर 83,000 रुपये, टाटा नेक्सन पर 57,000 रुपये, टाटा सफारी स्ट्रॉम पर 87,000 रुपये और सबसे ज्यादा टाटा हेक्सा एसयूवी पर शानदार 98,000 रुपये तक का लाभ ले सकते है। इसके अलावा कंपनी अपने ग्राहकों को नई टाटा टिगोर जीतने का भी मौका दे रही है। कंपनी लकी ड्रॉ के माध्यम से लकी ग्राहक को चुनेगी।

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल, मार्केटिंग एंड कस्टमर सपोर्ट, के वाइस प्रेसिडेंट एस. एन बरमन ने कहा कि, इस साल फेस्टिवल सीजन की शुरुआत के साथ विभिन्न प्रस्तावों को प्रदान करके ग्राहकों के उत्सव का हिस्सा बनने का एक रोमांचक समय है। हमने इस साल अपने ग्राहकों को बेहतर लाभ देने के लिए फेस्टिव ऑफ गिफ्ट्स की शुरुआत की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here