टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया एक शानदार ऑफर

0
144

जयपुर। मंदी से उबरने के लिए अब, टाटा ने नेक्सॉन, हैरियर, हेक्सा, टियागो और टिगोर के लिए प्रो पैकेज लॉन्च किया है, जो अनिवार्य रूप से प्रत्येक मॉडल के लिए अनुकूलित टाटा मोटर्स जेन्युइन एक्सेसरीज़ से एक्सेसरी बंडल है।

आपको पता है। टाटा टियागो के लिए प्रो पैकेज रेंज 30,000 रुपये से शुरू होती है, और इसमें पॉप-अप सनरूफ, मैग्नेटिक सनशेड, रियर आर्मरेस्ट, मूड लाइटिंग और रियर-व्यू मिरर में इंटीग्रेटेड डिस्प्ले के साथ रिवर्स कैमरा शामिल है। टाटा टिगॉर के प्रो पैकेज में उतने ही पैसे खर्च होते हैं और टियागो प्रो के समान उतने ही अच्छे माल मिलते हैं, लेकिन रिवर्स कैमरा के बजाय टिगॉर प्रो में वाहन ट्रैकिंग सिस्टम मिलता है।

टाटा नेक्सॉन के लिए, प्रो पैक की कीमत 38,000 रुपये है, और टिगॉर प्रो पर देखी गई सुविधाओं के अलावा, इसमें ऐप-आधारित टायर निगरानी प्रणाली और फ्रंट पार्किंग सेंसर भी हैं। 1 लाख रुपये में, टाटा हेक्सा के लिए प्रो पैकेज ऑटोमैटिक सनरूफ के लिए नेक्सॉन के पॉप-अप सनरूफ भी दे रहा है। चीजों को लपेटना टाटा हैरियर के लिए प्रो पैक है, जिसकी कीमत 1.1 लाख रुपये है।

यह ध्यान देने योग्य है कि हाल ही में टाटा मोटर्स ने हैरियर के लिए आधिकारिक एक्सेसरी के रूप में सनरूफ पेश किया, जिसकी कीमत 95,100 रुपये है।

गौरतलब है कि जैसे-जैसे त्यौहारों का मौसम चल रहा है, टाटा मोटर्स अपने शोरूमों में ग्राहकों को लुभाने का लक्ष्य लेकर चल रही है। टाटा मोटर्स अपने शोरूमों में ग्राहकों को लुभाने का लक्ष्य लेकर चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here