टाटा मोटर्स के मालिक रतन टाटा की खास सवारी, बेहद सस्ती कार से चलता है यह शख्स

0
56

जयपुर। टाटा ग्रुप के ऑनर रतन टाटा का नाम आज कौन नही जानता है। टाटा मोटर्स ब्रैंड भारत सहीत विदेशों में अपनी कारों के लिए जाना जाता है। रतन टाटा ने पूरी दुनिया में अपनी बिजनेस स्किल्स से टाटा का झंडा बुलंद किया। रतन टाटा की लीडरशिप में ही कंपनी ने जगुआर जैसी कार को अपने अधीन किया ।

पर क्या आपको बता है कि जगुआर और लैंड रोवर जैसी लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी के मालिक रतन टाटा किस कार चलते है..? आपको बता दें कि जब आपको पता चलेगा कि रतन टाटा किस कार से चलते है तो निश्चित तौर आप आश्चर्यचकित रह जाएंगे। दरअसल पर्सनल लाइफ में ऑफिस और लोकल सफर के लिए रतन टाटा बेहद सस्ती कारों का इस्तेमाल करते हैं।

हालांकी उनके गेराज  में फरारी, मर्सिडीज जैसी शानदार कारें भी है लेकिन वह हमेशा अपने सफर के लिए टाटा नेक्सन और होंडा सिविक जैसी गाड़ियों को तवज्जो देते है। इन कारों में उन्हें कई बार सफर करते हुए देखा भी जा चुका है। आपको बता दें कि उनके पास टाटा नेक्सन  का लेटेस्ट एडिशन है। यह एसयूवी आम आदमी के बीच काफी पॉपुलर है। आपको बता दें कि यह शानदार एसयूवी 1.5 लीटर के इंजन के साथ आता है।

वही रतन टाटा की पसंदीदा कार होंडा सिविट है। यह रतन टाटा के हैसियत के हिसाब से बेहद सस्ती कार मानी जाएगी। रतन टाटा के पास सफेद रंग की सिविक है । आपको बता दे कि होडा ने सफेद रंग की सिविक 50,000 यूनिट्स ही बेची थी जिसमें 1 रतन टाटा के पास है। आपको बता दें रतन टाटा को दुनियाभर के लोग एक जमीन से जुड़े लाजवाब इंसान के रुप में जानते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here