टाटा मोटर्स ने Nexon फेसलिफ्ट को किया लॉन्च, जानिए क्या रहेगी कीमत

0

Nexon फेसलिफ्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। टाटा मोटर्स ने Nexon फेसलिफ्ट की लॉन्चिंग कर दी है। टाटा कंपनी ने इसे पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करणों में उतारा है। टाटा ने पेट्रोल संस्करण में 6.95 लाख रुपये और डीजल संस्करण के लिए 8.45 लाख रुपये की कीमत के साथ Nexon फेसलिफ्ट लॉन्च की है। नेक्सोन एक्सई के पेट्रोल संस्करण की कीमत 6.95 लाख रूपये है, जबकि डीजल संस्करण की कीमत 8.45 लाख रूपये है। नेक्सोन xm के पेट्रोल संस्करण की कीमत 7.70 लाख रूपये, जबकि डीजल संस्करण की कीमत 9.20 लाख रूपये है।नेक्सोन XMA के पेट्रोल संस्करण की कीमत 8.30 लाख रूपये, जबकि डीजल संस्करण की कीमत 9.80 लाख रूपये है।

इसके बदले गए मॉडल की तुलना में अपडेटेड पेट्रोल कॉम्पैक्ट एसयूवी की कीमत करीब 22,000 रुपये अधिक है। हालांकि, डिजेल्स की कीमतें 56,000 रुपये से अधिक हैं। मानक एसयूवी और ईवी के बीच अंतर का एक प्रमुख बिंदु उत्तरार्द्ध के बाहरी हिस्से पर नीला हाइलाइट है। नेक्सॉन के लिए डिज़ाइन में कई परिवर्तन किये गए हैं। इसके ईवी सिबलिंग के साथ एक संशोधित प्रावरणी के साथ और आगामी वर्ष में आने वाले सुरक्षा मानदंडों को पूरा करने के लिए अच्छी छवी के रूप में है।

बीएस 6 उत्सर्जन मानदंडों को पूरा करने के लिए 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल को अपग्रेड किया गया है। दोनों इकाइयां क्रमशः अपने BS4 समकक्षों के रूप में एक समान 110hp/260Nm और 110hp/170Nm  विकसित करना जारी रखती हैं। दोनों इकाइयों के गियरबॉक्स विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल या एएमटी यूनिट उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here