टाटा हैरियर अब और हुआ महंगा, 30 हजार रुपये की हुई बढ़ोतरी

0
47

जयपुर। देश की मशहूर घरेलू वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स देश में अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी कार हैरियर को बेचती है। यह एसयूवी बाजार में काफी पसंद की जा रही है और इसकी काफी डिमांड भी है। वहीं अब कंपनी ने इस कार के कीमत में बढ़ोतरी कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, हैरियर के कीमत में 30 हजार रुपये की बढ़ोतरी की गई है।

इस बढ़ोतरी के बाद अब टाटा हैरियर के कीमत में 12.99 लाख रुपये एक्सशोरुम कीमत हो गई है। गौरतलब है कि कंपनी ने हैरियर को इस साल जनवरी में शुरुआती 12.69 लाख रुपये कीमत के साथ लॉन्च किया था।  हालांकी यह बता दें कि हैरियर के कीमत में बढ़ोतरी को लेकर आधिकारिक तौर पर घोषणा नही की गई है लेकिन कंपनी के ऑफिशियल साइट पर नई कीमतों को अपडेट कर दिया गया है।

टाटा मोटर्स के ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार, कंपनी द्वारा हैरियर के चारों वेरिएंट एक्सई, एक्सएम, एक्सटी और एक्सजेड के कीमत में 30 हजार रुपये की बढ़ोतरी की है। इन नए कीमतों के साथ हैरियर का टॉप मॉडल 16.25 लाख रुपये एक्सशोरुम हो गया है। हैरियर में फिएट से लिया गया 2.0 लीटर डीजल इंजन दिया गया है जो कि मैक्सिमम 140 पीएस की पावर और 350 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

फिलहाल इस एसयूवी के साथ पेट्रोल इंजन और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ नही बेचा जा रहा है। कंपनी इस समय हैरियर के ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मॉडल की टेस्टिंग कर रही है और संभवत: यह मॉडल बीएस-6 इंजन के साथ आएगा। इस खूबसूरत कॉम्पैक्ट एसयूवी कार को देश में काफी पसंद किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here