टैरो राशिफल 14 जनवरी 2019: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

0
76

जिस प्रकार से ज्योतिषशास्त्र में व्यक्ति के भूत, वर्तमान और भविष्य के बारे में कई सारी भविष्यवाणी करता हैं। उसी तरह टैरो कार्ड की सहायता से भी मनुष्य के भविष्य के अनेकपहलुओ को जाना जा सकता हैं। तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि— ऐसा कार्ड आपके नैतिकता के दोराहे पर खड़े होने को दर्शाता हैं। एक ऐसी जगह जहां आपको उच्च और नीच स्थिति में से किसी एक का सही चुनाव करना हैं। वृषभ राशि— यह कार्ड बताता हैं, सामान्य तौर पर धोखे, अव्यवस्था और व्याकुलता के बारे में। इस तरह के व्यक्ति अपने रिश्तो और सम्बन्धों को ​लेकर कभी भी आश्वस्त नहीं हो पाते हैं।

मिथुन राशि— यह कार्ड दर्शाता हैं, परिवार में धन, सफलता और खुशी के साब संबद्ध के बारे में।यह सूर्य आत्मा की चेतना के बारे में सूचित करता हैं। कर्क राशि— यह कार्ड दर्शाता हैं, आपकी सफलता, कार्य करने की क्षमता और स्किल, यह कार्ड प्रेरित करता हैं,कि आप अपने विवके से सभी समस्याओं से निकल जायेंगे।

सिंह राशि— यह कार्ड बताता हैं, कि देर से ही सही लेकिन जो फैसला आया हैं वह आपके ही पक्ष में हैं। वही यह कार्ड जीवन चक्र के रूप में भी देखा जाता हैं।

कन्या राशि— यह दर्शाता हैं। कि बिना किसी पक्षपात के फैसला, उचित निर्ण आपके पक्ष में आप इसके पूर्णता हसदार हैं।

तुला राशि— यह कार्ड बताता हैं, कि आपके सपने और महत्वाकांक्षाएं भविष्य में सत्य हो सकते हैं। वही व्यक्ति की नए लोगो से मुलाकात हो सकती हैं। वृश्चिक राशि— यह बताता हैं,कि एक रास्ते का बन्द हो जाना और दूसरे का खुल जाना। यह आपकी इच्छा की संपूर्ति का प्रतीक भी माना जाता हैं।

धनु राशि— आपका विवेक आपको उचित रास्ता दिखाएंगा और आपके अदंर की विशाल और विस्तारित क्षमता को भी याद करता हैं।

मकर राशि— यह बताता हैं,कि सिचुएशन आपके कंट्रोल में हैं अगर आप सही प्रभावशाली तरीके से इस समस्या को दोबारा देखेंगे।

कुंभ राशि— यह बताता हैं,कि आप लक्ष्य की तरफ बढ़ रहे हैं। थोड़ा सा और ध्यान देने की जरूरत हैं। आप आगे की तरफ बढ़िए आपका लक्ष्य करीब हैं।

मीन राशि— यह बताता हैं,कि आप अपनी सोच को पॉजिटिव रखते हुए आगे की ओर बढ़िएं अपनी कमजोरी को अपना हथियार बनाइएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here