टैरो राशिफल 12 जनवरी 2019: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

0
76

जिस प्रकार से ज्योतिषशास्त्र में व्यक्ति के भूत, वर्तमान और भविष्य के बारे में कई सारी भविष्यवाणी करता हैं। उसी तरह टैरो कार्ड की सहायता से भी मनुष्य के भविष्य के अनेक सारे पहलुओं के बारे में कई सारी जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। तो आइए जानते हैं। आज का टैरो राशिफल—

मेष राशि— ये दर्शाता हैं सफलता कार्य करने की कला स्किल और प्रेरित करता हैं,कि आप अपने विवेक से इस समस्या से निकल जायेंगे।

वृषभ राशि— यह दर्शाता हैं। कि आपके जीवन में नई शुरूआत होने वाली हैं। किसी शुभ कार्य के आरम्भ होने वाला हैं। मिथुन राशि— यह बताता हैं। आपकी कोई इच्छा बहुत जल्द ही पूरी होने वाली हैं। आपको अपने नजरिएं को बदलने की जरूरत हैं।

कर्क राशि— ये दर्शाता हैं,कि देर से ही सही पर फैसला आपके ही पक्ष में होने वाला हैं। वही इस कार्ड को जीवन के चक्र के रूप में भी दिखा जाता हैं।

सिंह राशि— यह दर्शाता हैं,कि आपका विवेक आपको सही रास्ते पर ले कर जा रहा हैं। आप अपने जीवन में नए बदलाव की ओर आगे बढ़ रहे हैं।

कन्या राशि— वही इस कार्ड को सफलता और खुशी के साथ संबद्ध किया जाता हैं। यह कार्ड संतोष का प्रतीक माना जाता हैं।

तुला राशि— यह दर्शाता हैं,कि आपके कंट्रोल में सिचुएशन हैं। अगर सही तरीके से इस समस्या को दोबारा देखेंगे तो।

वृश्चिक राशि— यह टैरो कार्ड दर्शाता हैं, कि आपके सपने और महत्वाकांक्षाएं आने वाले वक्त में सच होने वाली हैं।

धनु राशि— ये कार्ड नैतिकता के दो रहे पर खड़े होने को भी दिखाता हैं। एक ऐसी जगह जहां पर आप उच्च और नीच स्थिति का सही चुनाव कर सकें।

मकर राशि— ये कार्ड यह दर्शाता हैं। कि आपको एक नई जानकारी हासिल होने वाली हैं, जो आपको सही फैसला और सही चुनाव करने में मदद करेंगी।

कुंभ राशि— आपको बता दें कि यह एक न्यूटरल कार्ड हैं, जोकि आपके कर्मों के अनुरूप ही आपको परिणाम प्रदान करता हैं।

मीन राशि— यह कार्ड आपकी इच्छा की संपूर्ति का प्रतीक माना जाता हैं। चाहे वो कुछ भी क्यों न हो। भविष्य में आपकी सारी इच्छाएं पूर्ण हो सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here