टैरो राशिफल 05 जुलाई 2020: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

0

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज के दिन आपको मानसिक तनाव घेरकर रखेगा। किसी चीज को लेकर आप बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं। कई चीजें आपके जीवन में आज के दिन बिखरती हुई नजर आ सकती हें चीजों में बदलाव देखने को मिल सकता हैं कार्य अधूरे रह सकते हैं।

वृषभ— आज के दिन आप पर अलग से तनाव हावी हो सकता हैं कोई भी कार्य करने के लिए आपको प्रयास लगाने पड़ेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहना होगा। चीजों की खरीदारी भी आज के दिन आप कर सकते हैं। संतान की ओर से खुशखबरी मिल सकती हैं। मिथुन— आर्थिक मामलों में आपको थोड़ी सी परेशानी का सामना करना पड़ सकता हैं धन से जुड़ी चिंता आपको आज परेशान कर सकती हैं कही पैसे फंसते हुए नजर आ सकते हैं पुराने मित्रों से आज मुलाकात हो सकती हैं कार्य पूरे होते नजर आ सकते हैं।

कर्क— छोटी छोटी चीजों को लेकर आपको बेचैनी हो सकती हैं आर्थिक संकट भी आज आपको सता सकता हैं आज के दिन कार्य सुलझाने के लिए अधिक मेहनत भी करनी पड़ सकती हैं घर की जरूरी चीजों की खरीदारी भी आज के दिन आप कर सकते हैं दिन सामान्य हैं।

सिंह— मेहनत बहुत कर रहे हैं मगर आपको सफलता नहीं मिल रही हैं आज के दिन ये सोचकर आप परेशानी में पड़ सकते हैं। कहीं न कहीं आपको सही दिशा निर्धारित करनी पड़ेगी। कार्य में सफलता हासिल हो सकती हैं मन में किसी बात को लेकर चिंता हो सकती हें।

कन्या— आर्थिक तौर पर आपका आज का दिन अच्छा होने वाला हैं कहीं न कहीं धन लाभ नजर आ रहा हैं बहुत दिनों से अटका हुआ धन भी मिल सकता हैं कार्य की अधिकता आपको चिंता में डाल सकती हैं चीजों की खरीदारी भी कर सकते हैं।

तुला— बहुत दिनों से किसी प्रस्ताव का इंतजार कर रहे थे तो समझ लीजिए उसे पाने का दिन आ गया हैं आज के दिन एक ऐसा प्रस्ताव मिलेगा। जो किी आपके दिन को और बेहतर बनाएगा। कार्य की अधिकता हो सकती हैं नई चीजों को सीख सकते हैं।

वृश्चिक— आज के दिन आपके मनचाहे कार्य पूर्ण होंगे। किसी न किसी बात को लेकर आपको खुशी मनाने का अवसर प्राप्त हो सकती हैं आपमें से जो लोग अविवाहित हैं उनके विवाह तक बात जाएगी। संतान की ओर से आज कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती हैं।

धनु— किसी भी चीज को लेकर एक अनिर्णयता की स्थिति बनी रहेगी। कोई भी परिणाम आज के दिन आपके सामने प्रत्यक्ष नहीं आएगा। सामान्य सा दिन नजर आ रहा हैं स्वास्थ्य को लेकर आज आपको सजग रहें। कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं दिन सामान्य बना रह सकता हैं।

मकर— मानसिक तौर पर आप विचलित हो सकते हैं मगर आध्यात्मिक तौर पर आज का दिन आपको आगे बढ़ाएगा। अध्यात्मक की तरफ आपकी रुचि भी बढ़ सकती हैं अपनी कड़ी मेहतन से आज आप सफलता हासिल कर सकते हैं कार्य की अधिकता होगी।

कुंभ— बहुत दिनों से किसी प्रस्ताव का इंतजार कर रहे थे तो आज आपको एक नया प्रस्ताव मिलेगा। सााि ही रुके हुए कार्य आज पूर्ण होंगे। आर्थिक मामलें में आज का दिन बहुत ही अच्छा होने वाला हैं कारोबार में सफलता हासिल हो सकती हैं।

मीन— जीवन में आज के दिन भरपूर रोमांस बना रह सकता हैं प्रेम से जुड़े हुए मामलों में आपको सफलता मिलेगी। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग आपको प्राप्त हो सकता हैं सहयोगियों का सहयोग आपको आगे बढ़ाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here