टैरो राशिफल 03 जुलाई 2020: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

0

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज मन में किसी बात को लेकर विश्वासघात जैसी स्थिति बनी रह सकती हैं किसी व्यक्ति की कोई बात मन को चुभ सकती हैं मानसिक चिंता बनी रह सकती हैं परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग आपको प्राप्त होगा। दिन सामान्य होने वाला हैं।

वृषभ— पारिवारिक सुख आपको प्राप्त हो सकता हैं परिवार की आर्थिक उन्नति के योग हैं पारिवारिक सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। संतान की ओर से आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती हैं चीजों की आज खरीदारी कर सकते हैं।

मिथुन— स्वास्थ्य के प्रति आपको सजग रहने की जरूरत हैं देर से सोना या उठना आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता हैं कार्य की अधिकता आज पूरा दिन बनी रह सकती हैं माता पिता से आशीर्वाद मिल सकता हैं कारोबार में सामान्य सफलता हासिल होगी।

कर्क— बहुत दिनों स किसी काम को शुरू करने के लिए मौके का इंतजार कर रहे हैं तो आज वो दिन आ गया हैं जीवन के नए अध्याय की शुरुवात कर सकते हैं घर की जरूरत से संबंधित चीजों की खरीदारी भी आज कर सकते हैं कार्य की अधिकता होगी।

सिंह— बेचैनी आपको घेर रह सकती हैं छोटी दिक्कतों का सामना भी आज के दिन आपको करना पड़ सकता हैं किसी कार्य में देरी से मानसिक तनाव हो सकता हैं कुछ नया आज आप सीख सकते हैं वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी का पूरा साथ प्राप्त हो सकता हैं।

कन्या— आज के दिन आपको आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त हो सकता हैं साथ ही पुराने निवेश द्वारा आपको लाभ दिला सकते हैं पारिवारिक सहयोग से मन में प्रसन्नता बनी रह सकती हैं चीजों में परिवर्तन देखने को मिल सकता हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं।

तुला— पिता या पिता तुल्य व्यक्ति का सहयोग आज आपको मिल सकता हैं साथ ही किसी सरकारी व्यक्ति द्वारा आपको लाभ प्राप्त होगा। मानसिक तनाव से मुक्ति मिल सकती हैं सरकारी कार्य में आज थोड़ी देरी हो सकती हैं निराश न हो तो बेहतर होगा।

वृश्चिक— जीवन में किसी प्रकार का बदलाव आज के दिन नहीं होगा। पहले की तरह आपका जीवन सामान्य बना रह सकता हैं भाग्य द्वारा धन लाभ के योग बन रहे हैं कार्य की अधिकता हो सकती हैं नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन सामान्य होने वाला हैं।

धनु— आज के दिन आपको मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती हैं किसी वरिष्ठ व्यक्ति से मुलाकात कर सकते हैं आपके जीवन में उत्साह और उमंग बना रहेगा। पारिवारिक सुख मिलने के योग हैं रिश्तेदार से आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी प्राप्त हो सकता हैं

मकर— जीवन की गति रुक जाने के कारण आपका तनाव बढ़ सकता हैं आप में से कई लोगों की यात्राएं जो स्थगित हो गई हैं वो परेशानी का कारण बन सकती हैं आर्थिक चुनौतियों का आपको सामना करना पड़ सकता हैं वाद विवाद से बचने का प्रयास करें।

कुंभ— आज के दिन आपको परिवार में सबका सहयोग प्राप्त हो सकता हैं साथ ही पारिवारिक सुख का भी आप अनुभव कर सकते हैं जीवनसाथी के सहयोग से आगे बढ़ेंगे। आज कोई बुरी खबर आपको मिल सकती हैं जो आपकी परेशानी का मुख्य कारण होगी।

मीन— संबंधो के नजरिएं से आज का दिन ठीक ठाक होने वाला हैं काम के प्रति पूर्ण समर्पित रहने से सफलता प्राप्त होगी। संतान सुख के योग बनते नजर आ रहे हैं चीजों की खरीदारी हो सकती हैं कार्य की अधिकता पूरा दिन बनी रह सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here